31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दिनदहाड़े तृणमूल कार्यकर्ता पर फायरिंग

हावड़ा. : बाजार कर घर लौटे रहे तृणमूल कार्यकर्ता को बाइक सवार अपराधियों ने गोली मार दी. हालांकि गोली उसके कान को छूते हुए निकल गयी और वह बाल-बाल बच गया. जख्मी हालत में तृणमूल कार्यकर्ता को हावड़ा जिला अस्पताल में दाखिल कराया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया. तृणमूल […]

हावड़ा. : बाजार कर घर लौटे रहे तृणमूल कार्यकर्ता को बाइक सवार अपराधियों ने गोली मार दी. हालांकि गोली उसके कान को छूते हुए निकल गयी और वह बाल-बाल बच गया. जख्मी हालत में तृणमूल कार्यकर्ता को हावड़ा जिला अस्पताल में दाखिल कराया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया.

तृणमूल कार्यकर्ता का नाम निमाई दे (57) है. घटना रविवार सुबह सांतरगाछी थाना अंतर्गत बक्सरा बाजार के पास हुई है. मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. उसका नाम अरूप साहा है.
सूचना पाकर पुलिस और तृणमूल नेता गुड्डू खान मौके पर पहुंचे. पूरी घटना बाजार में लगे सीसीटीवी में कैद हुई है. हमलावर बाइक से पहुंचे थे.
जानकारी के अनुसार, रोजाना की तरह निमाई दे अपने पांच साल के बेटे को लेकर बाजार करने आया था. बाजार करके वह घर लौट रहा था कि इसी दौरान दो हमलावर बाइक से पहुंचे और फायरिंग कर दी. एक गोली नहीं लगी, जबकि दूसरी गोली उसके कान को छूते हुए निकल गयी.
गोली नहीं लगते देख बदमाशों ने फिर से पिस्तौल में गोली भर कर फायर करने की कोशिश की, लेकिन भीड़ जुटने कारण दोनों वहां से भाग निकले. मौके पर पहुंची पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है. जानकारी के अनुसार, निमाई का आपराधिक रिकॉर्ड रहा है. बताया जा रहा है कि पिछले तीन-चार साल से वह अपराध की दुनिया से निकल कर तृणमूल कांग्रेस से जुड़ गया.
निमाई सक्रिय तृणमूल कांग्रेस का कार्यकर्ता है. वह 21 जुलाई की तैयारी में जुटा था. साजिश के तहत हमले को अंजाम दिया गया है. हमले के पीछे निश्चित रूप से भाजपा का हाथ है. सुपारी किलर की मदद से तृणमूल कार्यकर्ता पर हमला किया गया है. आपराधिक रिकॉर्ड बहुत सालों पहले था. पुलिस सीसीटीवी फूटेज खंगाल रही है. उम्मीद है कि हमलावर जल्द गिरफ्तार होंगे.
गुड्डू खान, तृणमूल नेता
भाजपा एक सांगठनिक पार्टी है. हमला करना और गोली चलाना भाजपा का काम नहीं है. आरोप लगाने से दोष प्रमाण नहीं हो जाता है.
मुकुल राय, भाजपा नेता.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें