29.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बंगाल में तानाशाही-प्रजातंत्र के बीच लड़ाई, बोले विजयवर्गीय

भाजपा में शामिल हुए नेताओं पर गुंडे और पुलिस से दबाव बना रही है तृणमूल कोलकाता : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के महासचिव व प्रदेश भाजपा के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने तृणमूल कांग्रेस सरकार पर हमला बोला है. श्री विजयवर्गीय ने गुरुवार को बागबाजार स्थित हनुमान मंदिर से उल्टा रथयात्रा रवाना के अवसर पर संवाददाताओं […]

भाजपा में शामिल हुए नेताओं पर गुंडे और पुलिस से दबाव बना रही है तृणमूल
कोलकाता : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के महासचिव व प्रदेश भाजपा के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने तृणमूल कांग्रेस सरकार पर हमला बोला है. श्री विजयवर्गीय ने गुरुवार को बागबाजार स्थित हनुमान मंदिर से उल्टा रथयात्रा रवाना के अवसर पर संवाददाताओं के सवाल के जवाब में कहा कि पश्चिम बंगाल में तानाशाही और प्रजातंत्र के बीच लड़ाई चल रही है.
तृणमूल छोड़कर भाजपा में शामिल हुए पार्षदों, विधायकों और नेताओं पर तृणमूल कांग्रेस गुंडों और पुलिस से दवाब बना रही है. उन पर मामले किये जा रहे हैं. इस कारण भय से कुछ पार्षद फिर से तृणमूल कांग्रेस में लौटने के लिए बाध्य हुए हैं, लेकिन उनका दिल भाजपा में ही है.
उन्होंने कहा कि जो नेता भाजपा में शामिल हुए हैं, उनके घरों में पुलिस और गुंडों के भेजकर उन्हें धमकाया जा रहा है, लेकिन भविष्य भाजपा का ही होगा. जिस तरह से तृणमूल कांग्रेस के अत्याचार के बीच भी बैरकपुर में भाजपा के सांसद अर्जुन सिंह लोकसभा चुनाव में विजयी रहे थे. उसी तरह से अगले चुनाव में भी भाजपा की ही जीत होगी.
राजनीतिक रणनीतिकार प्रशांत किशोर की तृणमूल कांग्रेस द्वारा मदद लेने पर कटाक्ष करते हुए श्री विजयवर्गीय ने कहा कि राज्य में बड़े से बड़े राजनीतिज्ञ हैं, लेकिन ममता बनर्जी को एक प्रोफेशनल व्यक्ति की मदद लेनी पड़ रही है. इससे अंदाज लगाया सकता है कि तृणमूल कांग्रेस की कितनी खराब स्थिति है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें