33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नवद्वीप में भाजपा कार्यकर्ता की हत्या के बाद प्रदर्शन, तनाव

भाजपा ने ‘जय श्रीराम’ कहने पर हत्या का लगाया आरोप कल्याणी : नदिया जिले के नवद्वीप थाना अंतर्गत स्वरूपगंज में भाजपा के एक कार्यकर्ता की हत्या के बाद से तनाव व्याप्त हो गया है. शनिवार को घटना से नाराज भाजपा कार्यकर्ताओं ने पथावरोध करने के साथ थाने के समक्ष शव के साथ प्रदर्शन किया. जानकारी […]

भाजपा ने ‘जय श्रीराम’ कहने पर हत्या का लगाया आरोप

कल्याणी : नदिया जिले के नवद्वीप थाना अंतर्गत स्वरूपगंज में भाजपा के एक कार्यकर्ता की हत्या के बाद से तनाव व्याप्त हो गया है. शनिवार को घटना से नाराज भाजपा कार्यकर्ताओं ने पथावरोध करने के साथ थाने के समक्ष शव के साथ प्रदर्शन किया. जानकारी के अनुसार, मृत युवक का नाम कृष्णा देवनाथ (28) है.
बताया जाता है कि वह जय श्रीराम बोलते हुए घर आ रहा था. तभी कुछ लोगों ने उस पर हमला कर दिया. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, कृष्णा देवनाथ गादीगाछा चौरंगी क्लब के सामने बेहोश स्थिति में पाया गया था. पहले उसे शक्तिनगर अस्पताल ले जाया गया, लेकिन हालत गंभीर होने की वजह से उसे कोलकाता के एनआरएस अस्पताल में स्थानांतरित किया गया.
गुरुवार देर रात उसकी मौत हो गयी. शनिवार को कृष्णा का शव जब उसके घर पहुंचा तो परिजनों और भाजपा कार्यकर्ताओं ने जमकर प्रदर्शन किया. नवद्वीप के फकीरतला में कृष्णा देवनाथ के शव के साथ भाजपा कार्यकर्ताओं और परिवार के सदस्यों ने सड़क अवरोध किया. इसके बाद शव को लेकर वह नवद्वीप थाने गये और वहीं काफी देर तक प्रदर्शन किया.
पीड़ित के घरवालों ने नवद्वीप थाने में तीन व्यक्तियों के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज करायी है. नदिया उत्तर के भाजपा अध्यक्ष महादेव सरकार ने कहा कि कृष्णा देवनाथ जय श्रीराम बोलते हुए अपने घर की ओर जा रहा था तभी तृणमूल के कार्यकर्ताओं ने उस पर हमला बोला और बुरी तरह पिटाई की जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. इधर, तृणमूल कांग्रेस का कहना है कि कृष्णा नशे की हालत में महिलाओं से छेड़खानी कर रहा था.
इसीलिए कुछ लोगों ने उस पर हमला किया. तृणमूल का दावा है कि हमले की घटना में उसका कोई हाथ नहीं है. प्रदेश भाजपा के महासचिव संजय सिंह और रानाघाट के भाजपा सांसद जगन्नाथ सरकार के अलावा भाजपा के अन्य नेता शनिवार शाम को नवद्वीप पहुंचे और कृष्णा के घरवालों के साथ मुलाकात की. भाजपा सांसद व केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने इस मामले में कहा कि समूचे बंगाल में राजनीतिक हिंसा का दौर जारी है. नवद्वीप की घटना इसकी ताजा मिसाल है. भाजपा इसका राजनीतिक तौर पर जवाब देगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें