27.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पुलिस व सेना की वर्दी में आये किडनैपर, फिरौती लेने के चक्कर में फंसे जाल में

बाटानगर से न्यूअलीपुर जा रहे ट्रैवल्स कंपनी के मालिक का रास्ते में किया अपहरण अपहर्ताओं ने फिरौती के रूप में मांगे थे 200 करोड़ रुपये मामला बिगड़ता देख एक बदमाश ने चलायी गोली पांच गिरफ्तार, चार की तलाश जारी कोलकाता : महानगर में बुधवार को दिनदहाड़े बीच सड़क पर दो गाड़ियों से पुलिस व सेना […]

बाटानगर से न्यूअलीपुर जा रहे ट्रैवल्स कंपनी के मालिक का रास्ते में किया अपहरण

अपहर्ताओं ने फिरौती के रूप में मांगे थे 200 करोड़ रुपये
मामला बिगड़ता देख एक बदमाश ने चलायी गोली
पांच गिरफ्तार, चार की तलाश जारी
कोलकाता : महानगर में बुधवार को दिनदहाड़े बीच सड़क पर दो गाड़ियों से पुलिस व सेना की वर्दी में आये बदमाशों ने एक व्यवसायी व उसके कर्मचारियों का अपहरण कर लिया. हालांकि व्यवसायी की चालाकी के कारण बदमाश वारदात को अंजाम नहीं दे सके, बल्कि वे खुद व्यवसायी के जाल में फंस गये. इस घटना में गोली भी चली, जिसमें उक्त व्यवसायी बाल-बाल बच गया. इस घटना में पांच बदमाशों को लालबाजार के एंटी राउडी स्क्वाड (एआरएस) के कर्मचारियों ने गिरफ्तार किया.
गिरफ्तार आरोपियों के नाम संजय राॅय उर्फ लेबू संजय, राजा दत्ता, शंभु सोनी, परिमल रॉय और तपन साहा बताये गये हैं. इस घटना में शामिल अन्य चार बदमाशों की पहचान कर ली गयी है, जल्द चारों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा. इनमें संजय पर गोली चलाने का भी आरोप है.
क्या है पूरा मामला : न्यू अलीपुर इलाके के शाहपुर कॉलोनी स्थित एक ट्रैवल्स कंपनी के मालिक अरिंदम धर के साथ यह घटना हुई है. पीड़ित व्यावसायी ने पुलिस को बताया कि वह बुधवार दोपहर 12 बजे बाटानगर के शारदा पल्ली स्थित घर से अपनी प्राइवेट कार में दफ्तर के तीन कर्मियों के साथ न्यू अलीपुर स्थित दफ्तर जा रहा था.
रास्ते में जिंजिरा बाजार के पास उसकी कार के सामने दो अन्य प्राइवेट कार आकर खड़ी हुई. दोनों कार में कुल नौ बदमाश सवार थे. जिनमें अधिकतर सेना के पोशाक में थे, जबकि एक पुलिस के पोशाक में था. वे जिस कार में थे, उनमें से एक कार में भी पुलिस लिखा हुआ था. इसके बाद कार से उतरे बदमाशों ने हथियार दिखा कर एक कार में उसे बिठा लिया, जबकि दूसरी कार में उसके कर्मचारियों को बिठा कर अपने साथ ले गये.
फिरौती के रूप में मांगे 200 करोड़ रुपये : पीड़ित व्यावसायी का आरोप है कि सभी को रिहा करने के बदले उससे 200 करोड़ रुपये मांगे गये. इसके बाद व्यावसायी ने बदमाशों से दफ्तर में मोटी रकम होने की जानकारी दी. वहां साथ चलने पर रुपये देने की बात कही. इसके बाद सभी न्यू अलीपुर के शाहपुर स्थित उसके दफ्तर पहुंचे. व्यावसायी ने दफ्तर में सभी बदमाशों को बंद कर पुलिस के हवाले करने की योजना बनायी थी. दफ्तर पहुंचते ही बदमाशों को पकड़ने की कोशिश की गयी.
इसी बीच एक बदमाश ने गोली चला दी, जो व्यावसायी के शरीर को स्पर्श हुए निकल गयी. गोली चलने के बाद बदमाश भागने लगे, लेकिन व्यावसायी ने गोली चलानेवाले संजय को दबोच लिया. इसके बाद सूचना पाकर पुलिस पहुंच गयी और संजय को गिरफ्तार कर लिया. संजय से पूछताछ कर पुलिस ने उसके अन्य चार साथियों को भी गिरफ्तार कर लिया गया.
कर्मचारियों को कार से उतार कर भागे बदमाश : दूसरी कार में मौजूद तीन कर्मचारियों को बदमाश कूछ दूर ले जाकर कार से उतार कर भाग निकले. उन चारों की तलाश की जा रही है. जल्द वे भी गिरफ्तार कर लिये जायेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें