36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भाटपाड़ा में तनाव बरकरार

कोलकाता : उत्तर 24 परगना जिले के भाटपाड़ा में गुरुवार को फैली हिंसा के बाद शुक्रवार को दो समूहों के बीच हुई झड़प को लेकर पूरे इलाके में कर्फ्यू जैसा माहौल बना रहा. स्थिति तनावपूर्ण बनी रही. इलाके की दुकानें, स्कूल आिद पूरी तरह से बंद रहे. इंटरनेट सेवाओं पर भी अस्थायी रूप से रोक […]

कोलकाता : उत्तर 24 परगना जिले के भाटपाड़ा में गुरुवार को फैली हिंसा के बाद शुक्रवार को दो समूहों के बीच हुई झड़प को लेकर पूरे इलाके में कर्फ्यू जैसा माहौल बना रहा. स्थिति तनावपूर्ण बनी रही. इलाके की दुकानें, स्कूल आिद पूरी तरह से बंद रहे. इंटरनेट सेवाओं पर भी अस्थायी रूप से रोक लगा दी गयी. तनाव वाले इलाके में और उसके आसपास धारा 144 व निषेधाज्ञा लागू है. चप्पे-चप्पे पर पुलिस, रैफ और कॉमबैट फोर्स की तैनाती की गयी है.

इस बीच, शुक्रवार को क्षेत्र में दिन भर भाजपा की राजनीतिक गतिविधियां तेज रहीं. शाम को भाजपा के सांसद अर्जुन सिंह, नोआपाड़ा के विधायक सुनील सिंह व भाटपाड़ा के विधायक पवन सिंह के नेतृत्व में मृतक रामबाबू साव (22) और धर्मवीर साव (46) की शवयात्रा निकाली गयी. शवयात्रा में काली पट्टी बांध कर हजारों लोगों ने हिस्सा लिया. शवयात्रा के दौरान पुलिस और स्थानीय लोगों में झड़प भी हुई.

बंगाली और गैरबंगालियों में भेदभाव पैदा करने की कोशिश की जा रही : प्रताप बनर्जी
कोलकाता : भाटपाड़ा में हिंसा के खिलाफ भाजपा युवा मोर्चा व भाजपा महिला मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने प्रदेश भाजपा कार्यालय से विरोध जुलूस निकाला. जुलूस में प्रदेश भाजपा के महासचिव प्रताप बनर्जी, महासचिव राजू बनर्जी, महासचिव संजय सिंह, उपाध्यक्ष विश्वप्रिय चौधरी तथा भारतीय जनता युवा मोर्चा के अध्यक्ष देवजीत सरकार शामिल हुए.
इस दौरान प्रदेश भाजपा महासचिव राजू बनर्जी ने आरोप लगाया कि लोकसभा चुनाव के बाद भाटपाड़ा सहित विभिन्न इलाकों में तृणमूल कांग्रेस अशांति पैदा करने की कोशिश कर रही है. भाजपा कार्यकर्ताओं को निशाना बनाया जा रहा है. बंगाली और गैरबंगालियों में भेदभाव पैदा करने की कोशिश की जा रही है.
राज्य सरकार हिंसा रोकने में पूरी तरह से असफल रही है. उन्होंने तृणमूल पर हिंसा को बढ़ावा देने का आरोप भी लगाया. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री को अपने पद पर बने रहने का कोई अधिकार नहीं है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें