32.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

34 वर्षों की अशांति फिर लौटाने की हो रही कोशिश : अभिषेक

हुगली के खानाकुल में मृत तृणमूल नेता मनोरंजन पात्र के परिवार से मिलने पहुंचे थे अभिषेक कहा : हत्या के तीन आरोपी हो चुके हैं गिरफ्तार, दोषियों को हर हाल में मिलेगी सजा अभिषेक का आरोप : जनता देख रही है भाजपा का असली चेहरा कोलकाता/हुगली : राज्य में माकपा के 34 वर्षों के शासन […]

  • हुगली के खानाकुल में मृत तृणमूल नेता मनोरंजन पात्र के परिवार से मिलने पहुंचे थे अभिषेक
  • कहा : हत्या के तीन आरोपी हो चुके हैं गिरफ्तार, दोषियों को हर हाल में मिलेगी सजा
  • अभिषेक का आरोप : जनता देख रही है भाजपा का असली चेहरा
कोलकाता/हुगली : राज्य में माकपा के 34 वर्षों के शासन में हुई अशांति को फिर से बंगाल में लाने की कोशिश की जा रही है. इसकी वजह माकपा के असामाजिक तत्वों का भाजपा में शामिल होना है. माकपा के शासनकाल के ऐसे शरारती तत्व अब भाजपा का झंडा थाम चुके हैं.
वे ही जगह-जगह हिंसा फैलाकर बंगाल को अशांत करने की कोशिश कर रहे हैं. राज्य की जनता सब देख रही है, वह इसका जवाब देगी. ये बातें ऑल इंडिया तृणमूल युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष अभिषेक बनर्जी ने हुगली में खानाकुल में रविवार को कहीं.
वह खानाकुल-एक पंचायत समिति के सदस्य मनोरंजन पात्र की हत्या के बाद रविवार को उसके परिजनों से मिलने खानाकुल पहुंचे थे. उन्होंने परिजनों से मिलकर उन्हें न्याय दिलाने का आश्वासन दिया. श्री बनर्जी ने कहा कि मनोरंजन पार्टी के सैनिक थे. उनकी मौत से पार्टी को काफी क्षति हुई है. इस मामले में 16 लोगों के खिलाफ थाने में एफआइआर दर्ज की गयी है. इनमें तीन लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है. बाकी भी जल्द गिरफ्तार होंगे. उन्हें हर हाल में सजा मिलेगी.
श्री बनर्जी ने कहा कि उनकी पार्टी के समर्थकों को आये दिन धमकियां मिल रही हैं. मनोरंजन पात्र को भी धमकी मिली थी, एक और तृणमूल नेता को धमकी मिल रही है. पुलिस में इसकी शिकायत की गयी है. राज्य सरकार राज्य में शांति बहाल रखने के लिए हर संभव कदम उठा रही है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें