36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

राज्य में सर्वदलीय बैठक बुलाने जैसे हालात नहीं

बैठक बुलाना राज्यपाल का निजी फैसला राजनीतिक हिंसा में मारे गये प्रत्येक परिवार को 2.5 लाख रुपये मुआवजा देगी सरकार एक निजी टीवी चैनल में मुख्यमंत्री ने की घोषणा कोलकाता : पश्चिम बंगाल में हालात इतने भी खराब नहीं हैं, जिसके लिए सर्वदलीय बैठक बुलायी जाये. राज्यपाल ने राजनीतिक हिंसा पर गुरुवार शाम को चार […]

बैठक बुलाना राज्यपाल का निजी फैसला

राजनीतिक हिंसा में मारे गये प्रत्येक परिवार को 2.5 लाख रुपये मुआवजा देगी सरकार
एक निजी टीवी चैनल में मुख्यमंत्री ने की घोषणा
कोलकाता : पश्चिम बंगाल में हालात इतने भी खराब नहीं हैं, जिसके लिए सर्वदलीय बैठक बुलायी जाये. राज्यपाल ने राजनीतिक हिंसा पर गुरुवार शाम को चार राजनीतिक दलों के नेताओं के साथ जो बैठक की है, यह उनका निजी फैसला है. मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गुरुवार शाम को एक निजी चैनल में यह जानकारी दी.
उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के नतीजों के बाद से अबतक राज्य में राजनीतिक हिंसा में कुल 11 लोगों की जान गयी है, जिसमें नौ तृणमूल समर्थक हैं. शेष दो भाजपा समर्थक हैं. राज्य सरकार बांटने की राजनीति नहीं करती, इसलिए राजनीतिक हिंसा में मारे गये सभी 11 लोगों के परिवारों को ढाई-ढाई लाख रुपये का मुआवजा दिया जायेगा.जल्द ही उन परिवार के सदस्यों को मुआवजे की राशि सौंप दी जायेगी.
उन्होंने कहा कि राज्य सरकार हिंसा की राजनीति में विश्वास नहीं करती है. अब भाजपा और माकपा साथ मिलकर आपस में वोट का बंटवारा कर राज्य में हिंसा की राजनीति शुरू कर दिये हैं. तृणमूल बंगाल में शांति बहाली के लिए अंतिम समय तक लड़ाई लड़ेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें