34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

एनएमओ ने दोषियों के खिलाफ कार्रवाई और डॉक्टरों की सुरक्षा की मांग की

कोलकाता : डॉक्टरों के संगठन नेशनल मेडिकोज ऑर्गेनाइजेशन (एनएमओ) ने राज्य सरकार से जूनियर डॉक्टरों पर हमला करनेवालों के खिलाफ कार्रवाई करने और जूनियर डॉक्टरों को समुचित सुरक्षा मुहैया करने की मांग की. एनएममो के महासचिव डॉ सोमेंद्रनाथ सरकार ने कलकत्ता प्रेस क्लब में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कहा कि डॉक्टर और मरीज के बीच […]

कोलकाता : डॉक्टरों के संगठन नेशनल मेडिकोज ऑर्गेनाइजेशन (एनएमओ) ने राज्य सरकार से जूनियर डॉक्टरों पर हमला करनेवालों के खिलाफ कार्रवाई करने और जूनियर डॉक्टरों को समुचित सुरक्षा मुहैया करने की मांग की.

एनएममो के महासचिव डॉ सोमेंद्रनाथ सरकार ने कलकत्ता प्रेस क्लब में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कहा कि डॉक्टर और मरीज के बीच विश्वास का रिश्ता होता है और कोई भी डॉक्टर नहीं चाहता है कि उसके हाथों से मरीज की मौत हो. लेकिन जब डॉक्टरों पर हमले हों, तो यह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है.

जूनियर डॉक्टर अस्पताल की रीढ़ की हड्डी की तरह होते हैं. उन पर पूरा अस्पताल निर्भर करता है. वे जूनियर डॉक्टर आज अपना कामकाज बंद कर धरना पर बैठे हैं. वे केवल अपनी सुरक्षा की मांग कर रहे हैं.राज्य सरकार को उन्हें सुरक्षा मुहैया करानी चाहिए. डॉक्टरों में विश्वास पैदा करने के लिए दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई हो.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें