28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

खतरे से बाहर जूनियर डॉक्टर

राज्य सरकार वहन करेगी इलाज खर्च कोलकाता : एनआरएस मेडिकल कॉलेज में मृतक के परिजनों व चिकित्सकों के बीच झड़प की घटना में गंभीर रूप से घायल जूनियर डॉ परीबाह मुखोपाध्याय को महानगर के इंस्टीट्यूट ऑफ न्यूरो साइंसेस (आइएनके) में भर्ती कराया गया है. मंगलावर को परीबाह की सर्जरी की गयी. अस्पताल के वरिष्ठ न्यूरोलॉजिस्ट […]

राज्य सरकार वहन करेगी इलाज खर्च

कोलकाता : एनआरएस मेडिकल कॉलेज में मृतक के परिजनों व चिकित्सकों के बीच झड़प की घटना में गंभीर रूप से घायल जूनियर डॉ परीबाह मुखोपाध्याय को महानगर के इंस्टीट्यूट ऑफ न्यूरो साइंसेस (आइएनके) में भर्ती कराया गया है. मंगलावर को परीबाह की सर्जरी की गयी.

अस्पताल के वरिष्ठ न्यूरोलॉजिस्ट डॉ ऋषिकेशकुमार ने बताया कि डॉ परीबाह को मंगलवार तड़के 3.22 बजे अस्पताल में भरती कराया गया था. बेहोशी की हालत में उन्हें लाया गया था. डॉक्टर ने कहा कि उनकी खोपड़ी में चोट लगी है. चोट लगने के कारण खून जम गया था, इसलिए हमें सर्जरी करनी पड़ी. सर्जरी के बाद अब उनकी सेहत स्थिर है. उसे अगले पांच से छह दिन में उन्हें डिस्चार्ज कर दिया जायेगा.

अब घायल चिकित्सक की हालत बेहतर : चंद्रिमा
स्वास्थ्य राज्यमंत्री चंद्रिमा भट्टाचार्य ने अस्पताल पहुंच कर पत्रकारों को बताया कि डॉ परीबाह की हालत ठीक. अब बात कर पा रहा है. उम्मीद है कि वह जल्द ठीक हो जायेगा. मंत्री ने कहा कि जूनियर डॉक्टर के इलाज पर आने वाले खर्च को राज्य सरकार वहन करेगी.
भाजपा नेता मुकुल व लॉकेट पहुंचे अस्पताल :
घायल जूनियर डॉ परीबाह मुखोपाध्याय वर्तमान शारीरिक स्थिति को जानने के लिए भाजपा के आला नेता मुकुल राय, व सांसद लॉकेज चटर्जी मंगलवार शाम इंस्टीट्यूट ऑफ न्यूरो साइंसेस कोलकाता पहुंचे. उन्होंने डॉ परीबाह की वर्तमान स्थिति के बारे में जानने के लिए अस्पताल अधीक्षक से मुलकाता की.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें