31.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बेलगाम लॉरी ने पहले ऑटो में मारी टक्कर, फिर साइकिल सवार को कुचला, लील ली तीन जिंदगियां

-एक ने घटनास्थल पर दम तोड़ा, बच्ची समेत दो की अस्पताल में हुई मौत -आक्रोशित स्थानीय लोगों ने किया पथावरोध -गाजोल थाना अंतर्गत पांडुआ में एनएच-34 पर हुआ हादसा मालदा. एक तेज रफ्तार लॉरी की चपेट में आने से एक साइकिल सवार और बच्चे समेत तीन लोगों की मौत हो गयी. यह घटना शुक्रवार रात […]

-एक ने घटनास्थल पर दम तोड़ा, बच्ची समेत दो की अस्पताल में हुई मौत

-आक्रोशित स्थानीय लोगों ने किया पथावरोध
-गाजोल थाना अंतर्गत पांडुआ में एनएच-34 पर हुआ हादसा
मालदा. एक तेज रफ्तार लॉरी की चपेट में आने से एक साइकिल सवार और बच्चे समेत तीन लोगों की मौत हो गयी. यह घटना शुक्रवार रात गाजोल थाना अंतर्गत पांडुआ इलाके के एनएच-34 पर हुई. हादसे से आक्रोशित स्थानीय लोगों ने पथावरोध कर दिया. खबर पाकर मौके पर पहुंची गाजोल थाना पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को समझाकर सड़क जाम हटवाया. मृतकों की पहचान मिमजाही खातून (7), सुबोध मंडल (55) और समिउल हक (40) के रूप में हुई है. पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए शवों को मालदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया है. पुलिस ने लॉरी को जब्त कर लिया है. साथ ही चालक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.
जानकारी के अनुसार, पांडुआ संलग्न एनएच-34 पर तेज रफ्तार से आ रही लॉरी अनियंत्रित हो गयी. पहले ऑटो रिक्शा को टक्कर मारी. फिर एक साइकिल सवार को कुचल दिया. घटनास्थल पर ही साइकिल सवार समिउल हक की मौत हो गयी. वहीं ऑटो रिक्शा में सवार बच्ची मिमजाही खातून और चालक सुबोध मंडल जख्मी हो गये. स्थानीय लोग घायलों को गाजोल स्वास्थ्य केंद्र ले गये. लेकिन उनकी हालत नाजुक देख चिकित्सकों ने मालदा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया. वहां ले जाने पर डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया.
इसके बाद स्थानीय लोगों का आक्रोश फूट पड़ा और उन्होंने राष्ट्रीय राजमार्ग जाम कर प्रदर्शन शुरू कर दिया. खबर पाकर मौके पर पहुंची गाजोल पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को समझाकर अवरोध हटाया. वहीं, कालियाचक पुलिस ने लॉरी जब्त कर चालक को हिरासत में ले लिया है. घटना को लेकर देर रात तक राष्ट्रीय राजमार्ग पर जाम लगा रहा. स्थानीय लोगों का कहना है कि गाजोल इलाके में लापरवाही से वाहन चलाने के कारण अक्सर ऐसे हादसे हो रहे हैं. प्रशासन को इसकी जानकारी देने के बावजूद अब तक कोई कदम नहीं उठाया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें