36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सारधा मामला : राजीव कुमार से पांच घंटे तक पूछताछ

आर्थिक लेनदेन से संबंधित कई सवालों के जवाब मांगे गये सीजीओ कॉम्प्लेक्स स्थित सीबीआइ दफ्तर पहुंचे थे राजीव कुमार सभी सवालों का जवाब देने के बाद दोपहर तीन बजे निकले बाहर कोलकाता : सारधा चिटफंड मामले की जांच कर रही सीबीआइ की टीम ने कोलकाता के पूर्व पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार से शुक्रवार को करीब […]

आर्थिक लेनदेन से संबंधित कई सवालों के जवाब मांगे गये

सीजीओ कॉम्प्लेक्स स्थित सीबीआइ दफ्तर पहुंचे थे राजीव कुमार
सभी सवालों का जवाब देने के बाद दोपहर तीन बजे निकले बाहर
कोलकाता : सारधा चिटफंड मामले की जांच कर रही सीबीआइ की टीम ने कोलकाता के पूर्व पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार से शुक्रवार को करीब पांच घंटे तक पूछताछ की. इसके पहले सीबीआइ ने नोटिस भेज कर उन्हें पूछताछ के लिए सीजीओ कॉम्प्लेक्स में आने को कहा था, लेकिन राजीव कुमार नहीं पहुंचे थे.
हाल ही में कोलकाता उच्च न्यायालय के निर्देश के बाद शुक्रवार की सुबह 11 बजे वह सीबीआइ दफ्तर पहुंचे. वहां सीबीआइ की टीम ने सारधा चिटफंड मामले में आर्थिक लेनदेन से जुड़े दर्जनों सवालों के जवाब उनसे जानने की कोशिश की.
सूत्रों के मुताबिक मिडलैंड पार्क में सारधा के दफ्तर में हुए आर्थिक लेनदेन से जुड़े दस्तावेज कहां हैं? वहां के वीडियो फुटेज कहां है? वहां कौन आया-जाया करते थे, उसका रजिस्टर कहां है? जो कम्प्यूटर जब्त किये गये, उससे क्या-क्या प्रमाण मिले? इस तरह से सवालों के जवाब उनसे जानने की कोशिश की गयी.
इससे पहले एसआइटी के सदस्यों से पूछताछ में जो सवाल सामने आये, उन सवालों के जवाब भी राजीव कुमार से जानने की कोशिश की गयी. बताया जा रहा है कि सीबीआइ के सभी सवालों के जवाब देने के बाद राजीव कुमार दोपहर तीन बजे सीबीआइ दफ्तर से बाहर निकल गये.
गौरतलब है कि इस मामले की अगली सुनवाई 12 जून को कोलकाता हाइकोर्ट में होगी. अब सभी की निगाहें उस सुनवाई पर टिकी है, जिसके बाद सीबीआइ की टीम आगे की कार्रवाई करेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें