31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

”जय हिंद, जय बांग्ला” लिखे 20 लाख पोस्टकार्ड मोदी व शाह को भेजेंगे : ज्योतिप्रिय

कोलकात : . बैरकपुर से भाजपा सांसद अर्जुन सिंह द्वारा मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को ‘जय श्रीराम’ लिखे 10 लाख पोस्टकार्ड भेजने की घोषणा करने के बाद ही रविवार को राज्य के खाद्यमंत्री ज्योतिप्रिय मल्लिक ने उसके जवाब में कहा कि तृणमूल कांग्रेस ‘जय हिंद, जय बांग्ला’ लिखे 20 लाख पोस्टकार्ड नरेंद्र मोदी और अमित शाह […]

कोलकात : . बैरकपुर से भाजपा सांसद अर्जुन सिंह द्वारा मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को ‘जय श्रीराम’ लिखे 10 लाख पोस्टकार्ड भेजने की घोषणा करने के बाद ही रविवार को राज्य के खाद्यमंत्री ज्योतिप्रिय मल्लिक ने उसके जवाब में कहा कि तृणमूल कांग्रेस ‘जय हिंद, जय बांग्ला’ लिखे 20 लाख पोस्टकार्ड नरेंद्र मोदी और अमित शाह को भेजेगी.

उन्होंने कहा कि बंगाल में भाजपा का कोई अस्तित्व नहीं है. भाजपा में कई समाजविरोधी लोग प्रवेश कर गये हैं, जो बंगाल में हिंसा फैलाने की कोशिश कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि हाल में भाजपा में शामिल होनेवाले कुछ लोग तो ऐसे हैं, जिनका बायोडाटा देखने के बाद लोग भी डर जा रहे हैं.
ऐसे लोगों के खिलाफ आपराधिक रिकार्ड हैं और वैसे ही लोग भाजपा में शामिल हो रहे हैं. यह भाजपा के विनाश का संकेत है. नैहाटी में अपनी जनसभा जाने के दौरान रास्ते में कुछ लोगों द्वारा जय श्रीराम का नारा लगाने पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भड़क गयी थीं. इसके बाद कांचरापाड़ा में भी तृणमूल नेता व मंत्रियों के सामने भाजपा समर्थकों ने जय श्रीराम के नारे लगाये थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें