25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रायगंज की रीना को पीएम के शपथ ग्रहण का न्योता

सोशल मीडिया में वायरल वीडियो नरेंद्र मोदी तक पहुंचा महिला ने खुद को बताया मोदी समर्थक रायगंज : सोशल मीडिया में दिये गये एक साक्षात्कार के वायरल होने के बाद रायगंज की एक आम गृहिणी रीना देवी को प्रधानमंत्री कार्यालय से शपथ ग्रहण समारोह का निमंत्रण मिला है. हालांकि रीना देवी खुद माकपा समर्थक हैं, […]

सोशल मीडिया में वायरल वीडियो नरेंद्र मोदी तक पहुंचा

महिला ने खुद को बताया मोदी समर्थक
रायगंज : सोशल मीडिया में दिये गये एक साक्षात्कार के वायरल होने के बाद रायगंज की एक आम गृहिणी रीना देवी को प्रधानमंत्री कार्यालय से शपथ ग्रहण समारोह का निमंत्रण मिला है. हालांकि रीना देवी खुद माकपा समर्थक हैं, लेकिन गुजरात जाकर वहां का विकास देखने के बाद उनकी धारणा नरेन्द्र मोदी के प्रति बदल गयी. इस तरह के वक्तव्य वाला उनका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी तक पहुंचा. इसके बाद रीना देवी को उनके शपथ ग्रहण समारोह में उपस्थित होने का निमंत्रण मिला है.
इस बात को लेकर रीना देवी खुद को गौरवान्वित महसूस कर रही हैं. रीना देवी वीडियो में टूटी-फूटी हिंद में यह कहते हुए सुनी गयी हैं कि ‘हम हंसिया-हथौड़ी-तारा है, लेकिन मोदी को सपोर्ट करता है.’ रीना ने कहा कि वह माकपा समर्थक हैं, लेकिन गुजरात के विकास मॉडल को पसंद करती हैं. वह खुद भी गुजरात गयी थीं, जहां उन्होंने विकास को अपनी आंखों से देखा.
इस बारे में वह कहती हैं कि गुजरात की तरह बंगाल में विकास होने में 100 साल लगेंगे. रीना देवी ने कहा कि वह वैष्णव हैं और हंसिया-हथौड़ा-तारा उनके लिए गोविंद है, इसलिए वह खुद मोदी को वोट नहीं दे पायीं. लेकिन बाकी लोगों से भाजपा को वोट डालने के लिए कहा. रीना देवी ने कहा कि वह बचपन से ही माकपा समर्थक हैं. उनका पूरा परिवार माकपा समर्थक रहा है. वह माकपा के अलावा किसी अन्य को वोट देने के बारे में सोच भी नहीं सकतीं.
रीना देवी के छोटे पुत्र और जिला अदालत में अधिवक्ता पियाल साहा ने कहा कि उनका परिवार शुरू से वामपंथी रहा है, लेकिन वर्तमान राजनीतिक परिस्थिति में राज्य के विकास और सुशासन के लिए मां का विचार बिल्कुल सही है. अभी तक हमलोगों ने राजनीतिक कारणों से कोई बयान नहीं दिया था. लेकिन चुनाव परिणाम के बाद जो माहौल बना है, उसमें उन्हें यह कहते हुए कोई डर नहीं है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें