24.3 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

गेरुआ हुई भाटपाड़ा नगरपालिका

कुल 35 वार्ड में से भाजपा खेमे में 23 पार्षद सौरभ सिंह के चेयरमैन बनने की संभावना बढ़ी कोलकाता : बैरकपुर लोकसभा क्षेत्र से तृणमूल कांग्रेस के प्रत्याशी दिनेश त्रिवेदी की हार के बाद ही भाजपा सांसद अर्जुन सिंह का गढ़ पूरी तरह से गेरुआमय हो गया. भाटपाड़ा नगरपालिका भी तृणमूल के हाथ से खिसक […]

कुल 35 वार्ड में से भाजपा खेमे में 23 पार्षद

सौरभ सिंह के चेयरमैन बनने की संभावना बढ़ी
कोलकाता : बैरकपुर लोकसभा क्षेत्र से तृणमूल कांग्रेस के प्रत्याशी दिनेश त्रिवेदी की हार के बाद ही भाजपा सांसद अर्जुन सिंह का गढ़ पूरी तरह से गेरुआमय हो गया. भाटपाड़ा नगरपालिका भी तृणमूल के हाथ से खिसक गयी है. मंगलवार को मजदूर भवन में एक सभा के दौरान अर्जुन सिंह के हाथों भाटपाड़ा नगरपालिका के 12 तृणमूल पार्षद भाजपा का झंडा थामकर पार्टी में शामिल हो गये. अब भाटपाड़ा नगरपालिका में कुल भाजपा पार्षदों की संख्या अर्जुन सिंह को लेकर 23 हो गयी है. मजदूर भवन में भाजपा सांसद अर्जुन सिंह ने कहा कि पार्टी में कुल 23 पार्षद हो गये हैं.
मंगलवार को एक नंबर वार्ड से मदन मोहन घोष, दो नंबर से बीभा विश्वास, तीन नंबर से मोहन दास, पांच नंबर से मिल्ली दत्ता, 10 नंबर से मनोज गुहा, 15 से सीमा मंडल, 22 से खुशबू निशा और 30 नंबर वार्ड से प्रबीर वैद्य समेत कुल 12 तृणमूल पार्षद भाजपा में शामिल हुए. बताया जा रहा है कि भाटपाड़ा नगरपालिका से सौरभ सिंह को चेयरमैन बनाने की संभावना बढ़ गयी है. अर्जुन सिंह ने कहा कि तृणमूल के अन्य पार्षद भी भाजपा में शामिल हो जायेंगे. भाटपाड़ा में कोई भी तृणमूल पार्षद नहीं बचेगा.
पहले तृणमूल खेमे में थे 22 पार्षद
भाटपाड़ा नगरपालिका अंतर्गत कुल 35 वार्ड हैं. इसमें एक पार्षद की पहले ही मौत हो चुकी है और एक माकपा पार्षद है.
अर्जुन सिंह के तृणमूल से भाजपा में शामिल होते ही बोर्ड गठन की लड़ाई में 33 वार्डों में से 22 पार्षद तृणमूल में ही रह गये थे, जबकि अर्जुन सिंह के समर्थन में सौरभ सिंह, दुर्गा भट्टाचार्य, शंपा देबनाथ, सोहन चौधरी, प्रमोद सिंह, ललन चौधरी, ज्योति साव, रीता देवी, गीता साव और कमला अग्रवाल आ गये थे. ऐसे में भाजपा खेमे में अर्जुन सिंह को लेकर 11 पार्षद हो गये थे, लेकिन तृणमूल ने 22 पार्षद के समर्थन से अपना बोर्ड बनाया था.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें