27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

एयरपोर्ट पर विमान की आपात लैंडिंग, हुई गहन तलाशी

फोन पर बागडोगरा-कोलकाता की फ्लाइट उड़ाने की मिली थी धमकी बेंगलुरु एयरपोर्ट पर किसी ने फोन करके दी थी धमकी कोलकाता : बागडोगरा से कोलकाता आ रहे एयर एशिया के एक विमान को उड़ाने की धमकी भरा फोन आने से सनसनी फैल गयी. इसके बाद तत्परता दिखाते हुए उस फ्लाइट की कोलकाता एयरपोर्ट पर इमरजेंसी […]

  • फोन पर बागडोगरा-कोलकाता की फ्लाइट उड़ाने की मिली थी धमकी
  • बेंगलुरु एयरपोर्ट पर किसी ने फोन करके दी थी धमकी
कोलकाता : बागडोगरा से कोलकाता आ रहे एयर एशिया के एक विमान को उड़ाने की धमकी भरा फोन आने से सनसनी फैल गयी. इसके बाद तत्परता दिखाते हुए उस फ्लाइट की कोलकाता एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग करायी गयी और सभी यात्रियों को उतारने के बाद फ्लाइट की गहन तलाशी ली गयी, हालांकि फ्लाइट में कुछ नहीं मिला.
उधर, फोन करने वाले के बारे में भी पता लगाया जा रहा है कि आखिर किसने फोन करके उक्त फ्लाइट को उड़ाने जाने की धमकी दी थी. इस घटना की वजह से घंटे भर एयरपोर्ट पर पूरी तरह से अलर्ट के साथ चेकिंग की गयी.
एयरपोर्ट सूत्रों के मुताबिक, फ्लाइट में पायलट समेत चालक दल के सदस्यों सहित कुल 187 यात्री थे. एयर एशिया की I5-588 फ्लाइट बागडोगरा से कोलकाता के लिए रविवार शाम 5.19 बजे उड़ान भरी थी.
6.32 बजे कोलकाता एयरपोर्ट पहुंची. इस बीच ही बेंगलुरु एयरपोर्ट पर किसी एक नंबर से फोन करके बागडोगरा-कोलकाता की फ्लाइट को उड़ाने की धमकी दी. इसके बाद ही फ्लाइट के पायलट ने इसकी सूचना सुरक्षा विभाग से जुड़े अधिकारियों को भी दी और तुरंत कोलकाता एयरपोर्ट पर अलर्ट जारी कर दिया गया.
फ्लाइट उतरते ही सभी यात्रियों को तुरंत सही सलामत बाहर करने के बाद सीआईएसएफ के अधिकारियों समेत सुरक्षा विभाग के दस्त ने पूरी तलाशी ली. दमकल विभाग की टीम भी पहुंची थी. एयरपोर्ट अधिकारियों का कहना है कि पूरे मामले की जांच की जा रही है कि आखिर किसने किस उद्देश्य से फोन करके धमकी भरा मैसेज दिया था. करीब 19.25 बजे के बाद अलर्ट की स्थिति सामान्य कर दी गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें