26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भाटपाटा विधानसभा सीट: 35 हजार वोट से जीते अर्जुन पुत्र पवन सिंह

कोलकाता : लोकसभा चुनाव के साथ राज्य के उत्तर 24 परगना के भाटपाटा विधानसभा सीट पर हुए उपचुनाव में भाजपा उम्मीदवार पवन सिंह करीब 35 हजार वोट से विजय रहे. उनके खिलाफ तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवार मदन मित्रा को करारी हाल का सामना करना पड़ा. पवन सिंह की जीत की खबर से इलाके में जश्न […]

कोलकाता : लोकसभा चुनाव के साथ राज्य के उत्तर 24 परगना के भाटपाटा विधानसभा सीट पर हुए उपचुनाव में भाजपा उम्मीदवार पवन सिंह करीब 35 हजार वोट से विजय रहे. उनके खिलाफ तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवार मदन मित्रा को करारी हाल का सामना करना पड़ा.

पवन सिंह की जीत की खबर से इलाके में जश्न का माहौल है. इलाके के लोगों ढोल-नगाड़े के साथ अपने नये विधायक का स्वागत किया. गौरतलब है कि पवन सिंह बैकरपुर लोकसभा केंद्र से भाजपा उम्मीदवार अर्जुन सिंह के बेटे हैं. खुद अर्जुन सिंह भाजपा के टिकट से बैरकपुर लोकसभा सीट से उम्मीदवार हैं. उनके खिलाफ दो बार से सांसद रहे दिनेश त्रिवेदी थे. अर्जुन सिंह भाटपाड़ा के विधायक सीट से इस्तीफा देने के बाद भाजपा ने उनके पुत्र पवन सिंह को उप चुनाव में पार्टी का उम्मीदवार बनाया था.

उधर, पवन सिंह ने अपनी जीत पर इलाके की जनता को धन्यवाद दिया है. उन्होंने कहा कि इलाके के लोगों ने जो मुझ पर भरोसा जताया है, उसे वह कायम रखेंगे. साथ ही भाटपाड़ा में पुन: शांति बहाल करना उनकी पहली प्राथमिकता होगी.
भाजपा उम्मीदवार पवन सिंह को 1,00,340 वोटों के साथ 54.69 प्रतिशत वोट मिले हैं. वहीं, तृणमूल कांग्रेस के प्रत्याशी मदन मित्रा को मात्र 65,059 वोट ही मिले. यानी पवन सिंह को मदन मित्रा से 35,281 वोट ज्यादा मिले हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें