36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हाईटेंशन तार की चपेट में आने से दो भाइयों की मौत

घर के छप्पर की मरम्मत के दौरान हुआ हादसा मालदा : तूफान व बारिश के बीच घर के छप्पर की मरम्मत करने के दौरान हाई वोल्टेज तार की चपेट में आने से दो भाइयों की मौत हो गयी. मृतकों की पहचान चांद राय (48) और अरविंद राय (45) के रूप में हुई है. यह घटना […]

घर के छप्पर की मरम्मत के दौरान हुआ हादसा

मालदा : तूफान व बारिश के बीच घर के छप्पर की मरम्मत करने के दौरान हाई वोल्टेज तार की चपेट में आने से दो भाइयों की मौत हो गयी. मृतकों की पहचान चांद राय (48) और अरविंद राय (45) के रूप में हुई है. यह घटना सोमवार को गाजोल थानांतर्गत केष्टपुर के बुरीदह गांव में हुई है.

जानकारी के अनुसार, मृत दोनों भाई किसान थे. उनके एक और भाई प्रदीप राय ने बताया कि घर के ऊपर से 11 हजार वोल्टेज वाला बिजली तार गुजरा है. सोमवार दोपहर में अचानक आंधी-बारिश आयी, जिसमें घर का टिन का छप्पर खुलकर उड़ने लगा. यह देख दोनों भाई छप्पर को दुरुस्त करने के लिए ऊपर चढ़े. इस दौरान छप्पर हाई वोल्टेज तार से सट गया. बिजली के तार को हटाने की कोशिश में दोनों भाई करंट की चपेट में आ गये. घटना के बाद परिवारवाले चांद और अरविंद को गाजोल ग्रामीण अस्पताल ले गये, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. खबर पाकर मौके पर पहुंची गाजोल थाना पुलिस ने शवों को अंत्यपरीक्षण के लिए मालदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया.

घटना के बाद से इलाके में गहरा शोक है. मृतकों के परिवारवालों का कहना है कि हाई वोल्टेज तार को हटाने के लिए कई बार बिजली विभाग से कहा गया था. लेकिन विभाग ने एक ना सुनी. विभाग की लापरवाही का ही नतीजा है कि आज दो लोग दुनिया से चले गये. ग्रामीणों ने इस संंबंध में जल्द कार्रवाई करने की मांग की है, ताकि इस तरह का हादसा दोबारा ना हो.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें