39.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बड़ाबाजार में बूथ से 50 मीटर दूर बम फेंक कर अशांति फैलाने की कोशिश

कोलकाता : उत्तर कोलकाता लोकसभा क्षेत्र में मध्य कोलकाता के बड़ाबाजार में रविवार दोपहर अंतिम चरण के मतदान में बमबाजी की घटना घटी. कुछ लोगों ने बताया कि दोपहर 12 बजे के करीब अज्ञात युवक 222 नंबर रवींद्र सरणी के पास से गुजरे और ट्रामलाइन पर बम फेंक कर भाग गये. जहां यह बम फेंका […]

कोलकाता : उत्तर कोलकाता लोकसभा क्षेत्र में मध्य कोलकाता के बड़ाबाजार में रविवार दोपहर अंतिम चरण के मतदान में बमबाजी की घटना घटी. कुछ लोगों ने बताया कि दोपहर 12 बजे के करीब अज्ञात युवक 222 नंबर रवींद्र सरणी के पास से गुजरे और ट्रामलाइन पर बम फेंक कर भाग गये.

जहां यह बम फेंका गया, उसके 50 मीटर के अंदर श्री डीडू महेश्वरी पंचायत विद्यालय है, वहां मतदान ग्रहण चल रहा था. खबर पाकर कुछ ही देर में केंद्रीय बल के जवान भारी संख्या में अधिकारियों के साथ वहां पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया. हालांकि ऐसा कर मतदान प्रक्रिया में बाधा डालने की शरारती तत्वों की कोशिश नाकाम रही.
बमबाजी की इस साजिश से मतदान प्रक्रिया को कोई नुकसान नहीं पहुंचा. इस घटना के कारण कुछ पल के लिए इलाके में लोग आतंकित हो गये थे. इलाके में बमबाजी की घटना में कौन-कौन शामिल था. वारदात स्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरे की तस्वीर खंघालकर पुलिस बदमाशों का पता लगाने की कोशिश कर रही है.
बूथ दखल के लिए ही तृणमूल कार्यकर्ताओं ने की बमबाजी
खबर पाकर स्थिति का जायजा लेने घटनास्थल पर पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव व उत्तर कोलकाता के प्रत्याशी राहुल सिन्हा ने कहा कि यह बमबाजी तृणमूल कार्यकर्ताओं की साजिश है, जिससे मतदान प्रक्रिया में बाधा पहुंचाया जा सके.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें