26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मतदान के दिन शोभन ने जतायी हमले की आशंका

चुनाव आयोग से लगायी सुरक्षा की गुहार कोलकाता : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खास रहे कोलकाता नगर निगम के पूर्व मेयर कानन उर्फ शोभन चटर्जी को मतदान के दौरान उनकी पत्नी से उन पर हमले करवाने का डर सता रहा है. अपनी इस असुरक्षा की आशंका से उन्होंने चुनाव आयोग को भी पत्र देकर अवगत […]

चुनाव आयोग से लगायी सुरक्षा की गुहार

कोलकाता : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खास रहे कोलकाता नगर निगम के पूर्व मेयर कानन उर्फ शोभन चटर्जी को मतदान के दौरान उनकी पत्नी से उन पर हमले करवाने का डर सता रहा है. अपनी इस असुरक्षा की आशंका से उन्होंने चुनाव आयोग को भी पत्र देकर अवगत करा दिया है. उन्हें डर है कि बेहला में मतदान के दौरान उनकी पत्नी और तृणमूल कांग्रेस की नेता रत्ना चटर्जी हमले करवा सकती हैं.
गौरतलब है कि बैशाखी बनर्जी को लेकर शोभन के 22 साल के वैवाहिक जीवन में दरार पड़ गयी है. मामला तलाक तक पहुंच गया है. दोनों एकदूसरे पर कई गंभीर आरोप लगा रहे हैं. दोनों के बीच इस कदर कटुता भर गयी है कि ममता बनर्जी ने शोभन चटर्जी को मेयर और मंत्री के पद से भी हटा दिया. ऐसे में अपनी पत्नी की इस धमकी को शोभन चटर्जी ने गंभीरता से लिया है.
रत्ना चटर्जी ने एलान कर दिया है कि अगर शोभन अकेले वोट देने आते हैं, तब तो सबकुछ ठीक रहेगा. लेकिन अगर वह किसी महिला (बैशाखी) को लेकर मतदान करने पहुंचते हैं, तो उन्हें अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहना होगा. पत्नी की इस धमकी को शोभन ने गंभीरता से लिया है. यह वजह है कि उन्होंने अपनी सुरक्षा को लेकर राज्य के मुख्य चुनाव अधिकारी आरिज अाफताब को पत्र लिखकर सुरक्षा की गुहार लगायी है, ताकि वह अपना मतदान कर सकें. अपने पत्र में उन्होंने लिखा है कि 19 मई को जब वह मतदान करने जायेंगे, तो उनकी पत्नी और उनके समर्थक उन्हें परेशान या हमला कर सकते हैं. उनका आरोप है कि इससे पहले भी उनकी पत्नी और उनकी साथी के साथ वे दुर्व्यवहार कर चुके हैं.
मतदान के दिन रत्ना चटर्जी मीडिया के सामने उनका अपमान करने में कोई कसर नहीं छोड़ेगी. पूर्व मेयर ने ऐसी आशंका जतायी है. उधर, इस बाबत रत्ना चटर्जी ने पत्रकारों को बताया कि शोभन से आपलोग पूछें कि 22 साल के विवाहित जीवन में मैंने कभी उन पर हाथ उठाया या उनके साथ बदसलूकी की हो. इसके अलावा ममता दीदी ने मुझे लोकसभा चुनाव के मद्देनजर इतना काम दिया है कि मुझे दम लेने की फुर्सत तक नहीं हैं. कौन वोट देने आ रहा है.
कब आ रहा है, इतनी जानकारी रखने का वक्त मेरे पास नहीं है. हालांकि अगर शोभन वोट देने अकेले आ रहे हैं, तो मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता. लेकिन किसी को लेकर साथ आते हैं, तो जो कुछ होगा, उसके लिए मैं जिम्मेवार नहीं रहूंगी. गौरतलब है कि शोभन बेहला के पार्षद व विधायक हैं. उन्हें मतदान के लिए आना ही होगा. मतदान केंद्र उनके घर के करीब ही है, जहां फिलहाल रत्ना चटर्जी अपनी बेटी के साथ रहती हैं. शोभन अभी किराये के फ्लैट में रहते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें