27.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अब मूर्ति तोड़ने के सबूत मिटा रही हैं दीदी : मोदी

पीएम मोदी का आरोप : तृणमूल कांग्रेस के गुंडों ने बंगाल को नरक बना दिया ममता दीदी घुसपैठियों को दे रही हैं खुली छूट मोदी का दावा : इस चुनाव में दीदी को लोकतंत्र का मतलब समझा देगी जनता कोलकाता : ममता दीदी ने पहले नारदा स्टिंग कांड और फिर सारधा व रोजवैली चिटफंड घोटाले […]

पीएम मोदी का आरोप : तृणमूल कांग्रेस के गुंडों ने बंगाल को नरक बना दिया

ममता दीदी घुसपैठियों को दे रही हैं खुली छूट
मोदी का दावा : इस चुनाव में दीदी को लोकतंत्र का मतलब समझा देगी जनता
कोलकाता : ममता दीदी ने पहले नारदा स्टिंग कांड और फिर सारधा व रोजवैली चिटफंड घोटाले के सबूतों को मिटाया, अब वह विद्यासागर कॉलेज में ईश्वर चंद्र विद्यासागर की मूर्ति तोड़ने के सबूत मिटाने का प्रयास कर रही हैं. गुरुवार को राज्य में चुनाव प्रचार के अंतिम दिन दक्षिण 24 परगना के मथुरापुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर इन शब्दों में प्रहार किया. प्रधानमंत्री ने कहा : तृणमूल के गुंडों ने बंगाल को नरक बना दिया है. यहां तृणमूल के गुंडे उत्पात मचा रहे हैं. दीदी के गुंडे चारों तरफ हिंसा फैला रहे हैं.
गणतंत्र बदनाम हो रहा है. कॉलेज के अंदर कमरे में बंद विद्यासागर की मूर्ति तोड़ दी जाती है, और दीदी नारदा-सारधा की तरह विद्यासागर की मूर्ति तोड़ने के सबूत मिटा रही हैं. मेरी मांग है कि जिन लोगों ने भी मूर्ति तोड़ी है, स्थानीय प्रशासन उसे कड़ी सजा दे.
प्रधानमंत्री ने कहा कि बंगाल के गौरव की रक्षा करना भाजपा की प्राथमिकता है, विद्यासागर आज जहां भी होंगे, वे भी देख रहे होंगे कि बंगाल के गौरव की रक्षा कौन कर रहा है और यहां घुसपैठिये और तोलाबाजों की रक्षा कौन कर रहा है. भाजपा ने बंगाल के लोगों की समस्याओं को राष्ट्र स्तर पर पहुंचाया, इसके कारण दीदी अब धमकियों पर उतर आयी हैं. वे मुझे जेल भेजने की धमकी दे रही हैं. यहां घुसपैठिये और गौ व मानव तस्करों को खुली छूट है, बंगाल के गौरव को वह कहां ले जा रही हैं. मुझे विश्वास है कि इस चुनाव में यहां की जनता दीदी को लोकत‍ंत्र का मतलब समझा देगी.
मालूम हो कि कोलकाता में मंगलवार को भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो के दौरान बड़े पैमाने पर हिंसा हुई थी. इस संघर्ष के दौरान 19 वीं सदी के समाज सुधारक ईश्वरचंद्र विद्यासागर की आवक्ष प्रतिमा तोड़ दी गयी थी. मोदी ने आरोप लगाया कि दीदी अपनी आसन्न पराजय से चैन खो बैठी हैं. वह इतनी हताश हो गयी हैं कि धमकी दे रही हैं कि वह मुझे सलाखों के पीछे डाल देंगी. बनर्जी के भतीजे और तृणमूल सांसद अभिषेक बनर्जी को निशाना बनाते हुए प्रधानमंत्री ने यह भी आरोप लगाया कि बुआ-भतीजा ‘जोड़ी’ की रूचि केवल बंगाल को लूटने में है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें