Advertisement

calcutta

  • May 16 2019 5:27AM
Advertisement

पूरा देश पीएम नरेंद्र मोदी के साथ : योगी

 हाबरा में जनसभा को संबोधित करते हुए बोले यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ

 
कोलकाता : अमित शाह की रैली के दौरान की गयी हिंसा ममता बनर्जी की आखिरी गलती है. दीदी जो भी करें, उनकी विदाई अब तय है. ममता की सरकार दंगे भड़का रही है और इसकी एक्सपाइरी डेट निश्चित हो गयी है. ये बातें उत्तर 24 परगना जिले के हाबरा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहीं. उन्होंने कहा कि टीएमसी के गुंडों ने ही अमित शाह के रोड शो के दौरान हमला किया और यह दीदी के सरकार की अंतिम ताबूत बनने जा रही है.
 
ममता दीदी को सिर छिपाने की जगह नहीं मिलेगी. उन्होंने कहा कि टीएमसी के गुंडों ने ही ईश्वरचंद विद्यासागर की मूर्ति को तोड़ा. ये लोग जयश्री राम के नारे पर भी रोक लगा रहे हैं. उन्होंने कहा कि मैंने यूपी में दुर्गापूजा और मोहर्रम एक साथ पड़ने पर मैंने कभी दुर्गापूजा का समय नहीं बदला. उन्होंने कहा कि टीएमसी वाले बंगाल में गुंडा टैक्स वसूलते हैं, लेकिन ऐसा यूपी में नहीं हो सकता है.
 
यूपी में अगर ये ऐसा करेंगे तो वहां टैक्स तो नहीं मिलेगा लेकिन गोली जरूर मिल सकती है. उन्होंने कहा कि छह चरणों के चुनाव से साबित हो गया है कि  पूरा देश नरेंद्र मोदी के साथ है. उन्होंने कहा कि जिस तरह से टीएमसी  राज्य में सरकार चला रही है, उसके बाद दोबारा सरकार बनाने का अधिकार नहीं  रह गया है. तृणमूल को डर है कि एक बार बीजेपी बंगाल में  सत्ता में आ गयी तो उनके गुंडे सत्ता से बाहर हो जाएंगे.
 
याचना नहीं, अब रण होगा
 
बुधवार को पश्चिम बंगाल में  चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर बंगाल की  मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधा. उन्होंने रामधारी सिंह दिनकर की  कविता पोस्ट करते हुए लिखा कि तानाशाहों तक यह संदेश पहुंचे कि राम इस देश  के कण-कण में हैं. स्वतंत्रता इस देश की जीवनी-शक्ति है और मैं बंगाल के  क्रांतिधर्मी युयुत्सु का आह्वान कर रहा हूं. याचना नहीं, अब रण होगा, जीवन  जय या कि मरण होगा!
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement