Advertisement

calcutta

  • May 16 2019 5:25AM

चुनाव से पहले शहर में बेचने आये थे हथियार, दो गिरफ्तार

चुनाव से पहले शहर में बेचने आये थे हथियार, दो गिरफ्तार

 कोलकाता पुलिस के एआरएस के पुलिसकर्मियों ने किया गिरफ्तार

दोनों के पास से पुलिस ने पांच सिंगल शॉटर रिवॉल्वर किया जब्त
 
कोलकाता : लोकसभा चुनाव के पहले महानगर में अशांति फैलाने के इरादे से हथियार बेचने आये हथियारों के दो सौदागरों को बेलियाघाटा थाने की पुलिस ने गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों के नाम रवि मान्ना (54) और खोकन दास उर्फ विजय (50) है. रवि हावड़ा के बागनान का और खोकन बेलियाघाटा का रहनेवाला है. 
 
 दोनों को मंगलवार रात 11.30 बजे के करीब गिरफ्तार किया गया. इनके पास से पांच सिंगल शॉटर फायर आर्म्स जब्त किया गया है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक उन्हें खबर मिली थी कि 19 मई को लोकसभा चुनाव के सातवें व अंतिम चरण में कोलकाता में होनेवाले चुनाव के पहले शहर में हथियार बेचने का प्रयास किया जा रहा है.
 
कुछ हथियार तस्कर इसके लिए इकट्ठा होनेवाले हैं. इस जानकारी के बाद लालबाजार के एंटी राउडी स्क्वाड (एआरएस) के पुलिसकर्मी इलाके की गतिविधियों पर गुप्त निगरानी रख रहे थे. मंगलवार रात 11.30 बजे के करीब अचानक बेलियाघाटा में एक गुप्त ठिकाने से रवि व खोकन को संदेह के आधार पर पकड़ा गया. जांच में उनके पास से पांच हथियार जब्त किये गये. इन दोनों सप्लायरों से जो लोग हथियार खरीदनेवाले थे, वे मौके का फायदा उठा कर भागने में सफल हो गये. गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ कर पुलिस हथियार खरीदनेवालों तक पहुंचने की कोशिश कर रही है.
 
Advertisement

Comments

Advertisement