36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भाजपा को 300 से ज्यादा सीटें मिलेंगी

कोलकाता : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो के दौरान हुए हंगामे को लेकर बुधवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर तीखा हमला बोला. उन्होंने कहा कि ममता दीदी ने लोकतंत्र का गला घोट दिया है. प्रधानमंत्री ने बुधवार को उत्तर 24 परगना के बशीरहाट और दक्षिण 24 परगना के डायमंड […]

कोलकाता : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो के दौरान हुए हंगामे को लेकर बुधवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर तीखा हमला बोला. उन्होंने कहा कि ममता दीदी ने लोकतंत्र का गला घोट दिया है. प्रधानमंत्री ने बुधवार को उत्तर 24 परगना के बशीरहाट और दक्षिण 24 परगना के डायमंड हार्बर में भाजपा की रैली को संबोधित किया. प्रधानमंत्री ने ममता बनर्जी के भतीजे और डायमंड हार्बर से तृणमूल प्रत्याशी अभिषेक बनर्जी पर भी निशाना साधा. साथ ही मोदी ने दावा किया कि लोकसभा चुनाव में भाजपा अपने दम पर 300 से ज्यादा सीटें जीतेगी.

बशीरहाट में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा : दीदी के गुंडे, गोलियां और बम लेकर विनाश करने पर उतर गये हैं, लेकिन लोकतंत्र के प्रति श्रद्धा को लेकर बंगाल के भाई-बहन डटकर खड़े हैं. आपका यही हौसला आपका यही जोश ममता दीदी की इस अत्याचारी सत्ता को एक न एक दिन जड़ से उखाड़ देगा. उन्होंने कहा : कल कोलकाता की तस्वीरें पूरे देश ने देखी है. आज पूरे देश में इसकी चर्चा हो रही है. पश्चिम बंगाल में भाजपा की लहर से दीदी घबरा गयी हैं और घबराई हुई दीदी इस स्तर पर उतर आयी हैं. यह भी देश और दुनिया देख रही है.

ममता दीदी ने दो दिन पहले ही एलान किया था और कहा था कि वह इंच-इंच का बदला लेंगी. यह उन्होंने सार्वजनिक रूप से घोषित किया था और उन्होंने घोषित एजेंडा के तहत 24 घंटे के भीतर ही भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पर हमला करवा दिया. उनके रोड शो पर हमला कर, हिंसा कर डराने की भरसक कोशिश की. उन्होंने कहा: हिंसा के बाद दीदी आप और आपके दरबारी जिस तरह की राजनीति कर रहे हैं, उसकी पोल यूनिवर्सिटी के छात्रों ने ही खोलनी शुरू कर दी है. दीदी लोकतंत्र में आपने जो कर रखा है, याद करें, इस लोकतंत्र ने आपको कितने मान से सम्मान से भरोसे से मुख्यमंत्री का पद दिया और सत्ता के नशे में दीदी आप उसी लोकतंत्र का गला घोंटने पर उतारू हैं.
सत्ता तो सेवा का माध्यम होती है. आप सत्ता और जनता को अपना गुलाम समझने की भूल कर रही हो. उन्होंने कहा : दीदी जनता को धोखा देकर चिटफंड के नाम पर गरीब के पैसे लूटे, भ्रष्टाचारियों को बचाने के लिए धरने पर बैठो और जब पश्चिम बंगाल की जनता आपसे हिसाब मांगें, तो गालियां देने पर, हिंसा आगजनी कराने लगी, धकमियां देने लगी.
उन्होंने कहा : आपकी गाली और धमकियों से मोदी डर जायेगा? ममता दीदी, आसानी से डिगने वालों में मोदी नहीं है. आपको यह पता नहीं है कि मोदी का रक्षाकवच 130 करोड़ देशवासी हैं. आपकी गालियां और धमकियों का असर मुझ पर नहीं होता है. दीदी बंगाली परंपरा को तार-तार कर रही हैं. दीदी अपनी ही परछाई से ही बखौलाई हैं, क्योंकि उनकी जमीन खिसक गयी है. आज बंगाल के चप्पे-चप्पे से एक ही आवाज आ रही है. 2019 में ही दीदी का पत्ता साफ होने जाने रहा है.
पीएम ने कहा: बंगाल में दीदी जिस तरह से भड़की हुई हैं, हिंसा कर रही हैं, उससे एक और बात स्पष्ट हो गयी है. पश्चिम बंगाल के लोगों के आशीर्वाद से देश में भाजपा अकेले अपने दम पर300 से ज्यादा सीटें जीतेगी. बंगाल की इसमें बहुत बड़ी भूमिका रहने वाली है.
बंगाल फिर से लौटा इमरजेंसी के दौर में
उन्होंने कहा: नेताजी के पौत्र को भी आपके गुंडों ने नहीं छोड़ा. ऐसा ही कुछ इमरजेंसी के बाद चुनाव में हुआ था. लोगों को वोट करने से रोका गया था. बंगाल को इमरजेंसी के उस दौर में ले आयी हैं. पश्चिम बंगाल की जनता आसमान पर चढ़ा सकती है, तो आपको जमीन पर भी ला सकती है. यह लोकतंत्र है. जिन बेटियों को जेल में डालने का काम कर रही है. वही सजा देने वाली है. आपको सबक सीखने वाली है. यह भूमि मां दुर्गा की है. मां सरस्वती की है. आपने बेटियों का अपमान करके मां का भी अपमान किया है.
उन्होंने कहा कि 23 मई के बाद मोदी की सरकार आयेगी और घुसपैठियों की पहचान करेगी. इसके साथ ही भारत माता की जय बोलने वालों की नागरिकता का प्रबंध किया जायेगा. भारत सरकार की योजना का लाभ मिल पाये. इसका इंतजाम किया जायेगा. ऐसी व्यवस्था की जायेगी कि तृणमूल के सिंडिकेटराज में नहीं रहना पड़े. वह कहती हैं कि वह भारत के प्रधानमंत्री को प्रधानमंत्री मानने को तैयार नहीं है. वह पाकिस्तान के प्रधानमंत्री को प्रधानमंत्री मानने के लिए तैयार हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें