36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा- दूसरे राज्यों से लोगों को लाकर किया गया हमला

कहा : यूपी, झारखंड, बिहार, पुरुलिया व बांकुड़ा से लोगों को रैली में लाया गया था कोलकाता : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो के दौरान हुए बवाल को लेकर भाजपा पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि दूसरे राज्यों यानी उत्तर प्रदेश, झारखंड व बिहार से […]

कहा : यूपी, झारखंड, बिहार, पुरुलिया व बांकुड़ा से लोगों को रैली में लाया गया था

कोलकाता : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो के दौरान हुए बवाल को लेकर भाजपा पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि दूसरे राज्यों यानी उत्तर प्रदेश, झारखंड व बिहार से गुंडों को बंगाल लाया गया है और उन लोगों ने ही हमला किया है. वहीं, अपने समर्थकों का मनोबल बढ़ाते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि उनको किसी से डरने की जरूरत नहीं है.
वह उनके साथ हैं. मुख्यमंत्री ने अमित शाह पर कटाक्ष करते हुए कहा कि अगर आपके पास लोग नहीं थे तो रोड शो करने की क्या जरूरत थी. इस रोड शो में उत्तर प्रदेश, झारखंड, बिहार, पुरुलिया, बांकुड़ा से लोगों को क्यों लाया गया.
रोड शो के दौरान हंगामे को लेकर मुख्यमंत्री ने कहा कि भले ही अभी मॉडल कोड ऑफ कंडक्ट लागू है, लेकिन राज्य में कानून-व्यवस्था स्थानीय सरकार की जिम्मेदारी है. इसलिए इस प्रकार की घटना को कतई बर्दाश्त नहीं किया जायेगा. मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि बंगाल में दंगा करा कर चुनाव जीता नहीं जा सकता. यहां के लोग रुपये लेकर इज्जत नहीं बेचेंगे.
मुख्यमंत्री ने भाजपा नेताओं पर यहां रुपये लेकर प्रवेश करने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि भाजपा नेता यहां पैसे लेकर आ रहे हैं, उनकी गाड़ी की जांच करनी चाहिए. उन्होंने कहा कि अगर चुनाव आयोग चाहे तो उनकी गाड़ी की भी जांच कर सकता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें