36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मूड़ीगंगा पर बनेगा 1000 करोड़ का सेतु

अगले तीन-चार साल में तैयार होगा सेतु मोदी सरकार ने पांच साल में कुछ नहीं किया कोलकाता : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सोमवार को डायमंड हार्बर लोकसभा क्षेत्र के नामखाना में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि हमारी सरकार ने गंगासागर में मूड़ीगंगा नदी पर तीन से चार साल में एक सेतु बनाने […]

अगले तीन-चार साल में तैयार होगा सेतु

मोदी सरकार ने पांच साल में कुछ नहीं किया
कोलकाता : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सोमवार को डायमंड हार्बर लोकसभा क्षेत्र के नामखाना में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि हमारी सरकार ने गंगासागर में मूड़ीगंगा नदी पर तीन से चार साल में एक सेतु बनाने के लिए 1000 करोड़ रुपये मुहैया कराने का फैसला किया है. इस परियोजना की रिपोर्ट तैयार की जा रही है. इससे गंगासागर जानेवाले पुण्यार्थी आसानी से गंगासागर तट तक पहुंच पायेंगे.
उन्होंने बताया कि इसके लिए राज्य सरकार ने ताजपुर पोर्ट में अपनी हिस्सेदारी को कम करने का प्रस्ताव दिया था. लेकिन केंद्र सरकार ने उनके आवेदन पर पर कोई फैसला नहीं लिया. इसलिए अब राज्य सरकार ने अपने दम पर सेतु निर्माण करने का फैसला किया है.
उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा सरकार ताजपुर बंदरगाह के निर्माण को लेकर अपनी बात से पीछे हट गयी है. मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मतदाताओं से अपील की कि वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक भी वोट नहीं दें, क्योंकि वह (मोदी) देश को नष्ट कर देंगे. ममता ने सुंदरवन के नामखाना में एक जनसभा में कहा कि मोदी ने पिछले पांच साल में देश के लिए कुछ नहीं किया.
तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ने कहा कि यदि आप प्रधानमंत्री के तौर पर ‘चौकीदार’ को चुनते हैं, तो वह देश को नष्ट कर देंगे. मतदाता भाजपा को एक भी वोट नहीं देकर उन्हें (मोदी को) बाहर कर सकते हैं. उन्होंने कहा कि भाजपा ने अल्पसंख्यकों, आदिवासियों और पत्रकारों की हत्या की है और उन्हें पीट-पीट कर मारा है. ममता ने कहा कि भाजपा से डरनेवाली कोई बात नहीं है. उसे वोट नहीं दें. यदि एक भी वोट माकपा और कांग्रेस को जायेगा, तो इससे भाजपा के हाथ मजबूत होंगे.
ममता ने नोटबंदी को लेकर मोदी पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि उन्होंने देश में तीन करोड़ नौकरियां नष्ट कर दीं. उन्होंने कहा कि पिछले पांच साल में पेट्रोल, गैस और डीजल के दाम बढ़े हैं. उन्होंने कहा कि तृणमूल सरकार राज्य में बेरोजगारी को करीब 40 प्रतिशत कम करने में कामयाब रही है, जबकि नोटबंदी ने देशभर में तीन करोड़ नौकरियां ले लीं. उन्होंने केंद्र से मोदी सरकार को हटाने का आह्वान किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें