34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सर्जेंट ने रोका, तो जड़ दिया घूंसा

पार्क सर्कस कनेक्टर व गोविंद खटिक रोड के पास की घटना शराब पीकर गाड़ी चलानेवाले चालकों के खिलाफ पुलिस चला रही थी अभियान दो प्राइवेट कार चालकों को ब्रेथ एनालायजर टेस्ट कराने को कहने पर भड़क गये दोनों सर्जेंट के साथ धक्का-मुक्की, जड़ दिया घूंसा, चार गिरफ्तार कोलकात : शराब के नशे में वाहन चलानेवालों […]

पार्क सर्कस कनेक्टर व गोविंद खटिक रोड के पास की घटना

शराब पीकर गाड़ी चलानेवाले चालकों के खिलाफ पुलिस चला रही थी अभियान
दो प्राइवेट कार चालकों को ब्रेथ एनालायजर टेस्ट कराने को कहने पर भड़क गये दोनों
सर्जेंट के साथ धक्का-मुक्की, जड़ दिया घूंसा, चार गिरफ्तार
कोलकात : शराब के नशे में वाहन चलानेवालों के खिलाफ पुलिस द्वारा चलाये जा रहे अभियान में एक ट्रैफिक सर्जेंट की जमकर पिटाई कर दी गयी. बताया जा रहा है कि दो प्राइवेट कार में सवार चार लोगों ने ट्रैफिक सर्जेंट के साथ धक्कामुक्की करने के साथ उसे एक जोरदार घूंसा भी जड़ दिया.
घटना तपसिया थाना अंतर्गत पार्क सर्कस कनेक्टर के निकट गोविंद खटिक रोड में रविवार देर रात की है. पुलिस से मारपीट करनेवाले चारों लोगों को तपसिया थाने की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के हाथ लगे आरोपियों के नाम अमरलाल मेहता (43), विकास भल्ला (34), देवाशीष धर (44) और शुभंजीत मुखर्जी (34) हैं. सभी चारू मार्केट, करया और मोचीपाड़ा के रहनेवाले हैं.
क्या है घटना :
पुलिस सूत्रों के मुताबिक इस्ट ट्रैफिक गार्ड व पार्क सर्कस ट्रैफिक गार्ड के सर्जेंट पार्क सर्कस कनेक्टर व गोविंद खटिक रोड में शराब के नशे में वाहन चलानेवालों के खिलाफ रविवार देर रात 11 बजे के करीब अभियान चला रहे थे. इसी बीच, इस्ट ट्रैफिक गार्ड के सर्जेंट स्नेहाशीष मुखर्जी ने संदेह के आधार पर एक तेज रफ्तार से आ रहे वाहन को रोका.
इसी समय, गोविंद खटिक रोड के पास पार्क सर्कस ट्रैफिक गार्ड के सर्जेंट सरकान अहमद ने एक और प्राइवेट कार को रोका. दोनों के चालकों को दोनों सर्जेंट ने कार से बाहर निकलकर ब्रेथ एनालायजर टेस्ट कराने को कहा. आरोप है कि इसी समय दोनों कार के चालक भड़क गये और कार में सवार अन्य लोगों को साथ लेकर सर्जेंट से हाथापाई करने लगे.
इसी बीच, उनमें से एक ने इस्ट ट्रैफिक गार्ड के सर्जेंट स्नेहाशीष मुखर्जी को जोरदार घूंसा जड़ दिया. इसके बाद भारी संख्या में तपसिया थाने का पुलिस वहां पहुंचकर इलाके में अशांति फैलानेवाले चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. दोनों कार को भी जब्त कर लिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें