37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बांकुड़ा : भाजपा-तृणमूल समर्थक भिड़े, कई घायल

कोलकाता : लोकसभा चुनाव के छठे चरण में मतदान के दौरान पश्चिम बंगाल के बांकुड़ा जिले में कई जगहों पर छिटपुट हिंसा की घटनाएं हुईं. जिले में विभिन्न जगहों पर हुई घटनाओं में दोपहर तक विरोधी दल और शासक दल के कुल मिलाकर करीब आधे दर्जन से ज्यादा लोग जख्मी हुए हैं. मतदान शुरू होते […]

कोलकाता : लोकसभा चुनाव के छठे चरण में मतदान के दौरान पश्चिम बंगाल के बांकुड़ा जिले में कई जगहों पर छिटपुट हिंसा की घटनाएं हुईं. जिले में विभिन्न जगहों पर हुई घटनाओं में दोपहर तक विरोधी दल और शासक दल के कुल मिलाकर करीब आधे दर्जन से ज्यादा लोग जख्मी हुए हैं.

मतदान शुरू होते ही कहीं इवीएम में गड़बड़ी की शिकायतें आयीं, तो कहीं बूथ में एजेंट को प्रवेश नहीं करने देने पर विरोधी दल और शासक दल के लोग आमने-सामने आ गये और फिर दोनों तरफ से मारपीट हुई.
विरोधी दल के एजेंटों को किया बाहर
सुबह मतदान शुरू होते ही तालडांगा ब्लाक के खालग्राम अंचल में 53 और 54 नम्बर बूथ पर भाजपा के एजेंट को बाहर कर दिया गया, जिसके बाद ही भाजपा ने विरोध किया, तो विवाद हुआ.
इसी तरह से गंगाजलघाटी थाना के कपिस्टा इलाके में 202, 203 और 204 नम्बर बूथ पर भाजपा और माकपा के पोलिंग एजेंट को बाहर करने का आरोप सामने आया है. तृणमूल पर आरोप लगाया गया है, लेकिन तृणमूल ने सारे आरोप को खारिज किया है.
इवीएम में खराबी से विलंब से शुरू हुआ मतदान
सिमलापाल दूबराजपुर के एक बूथ में लगभग दो घंटे बाद मतदान शुरू हुआ. इवीएम में खामी आने के कारण दो घंटे तक मतदान प्रक्रिया बंद रहा और फिर चुनाव अधिकारियों की तत्परता के बाद 9.05 पर मतदान शुरू हुआ.
आश्रमपाड़ा में मारपीट, नियंत्रण के लिए लाठीचार्ज
सवा बारह बजे के करीब आश्रमपाड़ा के विवेकानंद प्राथमिक विद्यालय में इवीएम में गड़बड़ी आने के कारण इलाके में मतदान को केंद्र कर भाजपा और तृणमूल समर्थकों में जमकर मारपीट हुई.
एक दूसरे पर समर्थकों ने ईट-पत्थर फेंके. इलाके में उत्तेजना है. दोनों तरफ के कई घायल हुए हैं. खबर पाकर मौके पर काफी संख्या में पहुंचे क्यूआरटी की टीम ने लाठीचार्ज कर स्थिति को नियंत्रित किया. इधर साढ़े बारह बजे सारेंगा ब्लाक कुसुमटीकरी हाई स्कूल के बूथ पर तृणमूल और भाजपा में मारपीट हुई. दोनों तरफ के तीन जख्मी हुए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें