27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

निर्माणाधीन बिल्डिंग का एक हिस्सा धंसा

हावड़ा : रविवार तड़के 11 नंबर वार्ड के त्रिपुरा राय लेन में निर्माणाधीन एक बहुमंंजिली बिल्डिंग का एक हिस्सा धंस गया. घटना गोलाबाड़ी थाना अंतर्गत सालकिया इलाके की है. जानकारी के अनुसार रविवार सुबह अचानक बिल्डिंग के निचले हिस्से का खंभा ढहने से बिल्डिंग का एक हिस्सा तेज आवाज के साथ धंस गया. घटना के […]

हावड़ा : रविवार तड़के 11 नंबर वार्ड के त्रिपुरा राय लेन में निर्माणाधीन एक बहुमंंजिली बिल्डिंग का एक हिस्सा धंस गया. घटना गोलाबाड़ी थाना अंतर्गत सालकिया इलाके की है. जानकारी के अनुसार रविवार सुबह अचानक बिल्डिंग के निचले हिस्से का खंभा ढहने से बिल्डिंग का एक हिस्सा तेज आवाज के साथ धंस गया.

घटना के दौरान इस बिल्डिंग के दूसरे तल्ले रहनेवाले परिवार के छह लोग फंस गये. खबर पाकर दमकलकर्मी घटनास्थल पर पहुंचे और बचाव कार्य शुरू किया. बिल्डिंग में फंसे लोगों को जल्द से बचाव कार्य कर बाहर निकाला गया.
स्थानीय लोगों का आरोप है कि बिल्डिंग के निर्माण कार्य में खराब गुणवत्ता वाले समान का उपयोग किया गया है. घटना की खबर पाकर इलाके के पूर्व पार्षद गौतम चौधरी व हावड़ा नगर निगम के इंजीनियर घटनास्थल पर पहुंचे. बिल्डिंग निर्माण कार्य की जांच की जा रही है.
निगम की ओर से बिल्डिंग बनानेवाली संस्था को निर्माण कार्य को बंद रखने का निर्देश दिया गया है. वहीं निगम के आयुक्त बिजन कृष्णा का कहना है कि घटना की जांच की जा रही है. जांच में कुछ अवैध निर्माण होने पर बिल्डिंग को पूरी तरह से तोड़ दिया जायेगा.
इस घटना के विषय में जिला भाजपा नेता आनंद सोनकर ने आरोप लगाते हुए कहा कि आज इस घटना से एक बार फिर यह साबित हुआ कि हावड़ा नगर निगम क्षेत्र में किस तरीके से अवैध निर्माण हो रहा है. हैरान करने वाली बात है कि आज की घटना जिस वार्ड में घटी है, उस वार्ड के पूर्व पार्षद एमएमआईसी के पद पर थे, बावजूद इसके अवैध निर्माण धड़ल्ले से होता रहा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें