26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भाजपा के तूफान से घबरा गयीं दीदी नहीं उठातीं पीएम का फोन : राजनाथ

कोलकाता/हल्दिया : राज्य की आठ सीटों पर 12 मई को होनेवाले मतदान से पहले केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने शुक्रवार को उत्तर कोलकाता के सत्यनारायण पार्क व मथुरापुर संसदीय क्षेत्र में एक रैली को संबोधित किया. इस रैली और सभा में राजनाथ सिंह ने प्रदेश की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की कार्यशैली पर सवाल उठाया और […]

कोलकाता/हल्दिया : राज्य की आठ सीटों पर 12 मई को होनेवाले मतदान से पहले केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने शुक्रवार को उत्तर कोलकाता के सत्यनारायण पार्क व मथुरापुर संसदीय क्षेत्र में एक रैली को संबोधित किया. इस रैली और सभा में राजनाथ सिंह ने प्रदेश की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की कार्यशैली पर सवाल उठाया और फोनी चक्रवात के बाद पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा किये फोन का जवाब ना देने को लेकर सुश्री बनर्जी पर निशाना भी साधा.

राजनाथ सिंह ने कहा कि बंगाल की खाड़ी से भाजपा का ऐसा तूफान उठा है कि हमारी ममता दीदी घबरा गयी हैं. राजनाथ ने कहा कि ममता बनर्जी इतना ज्यादा घबरा गयी हैं कि जब यहां फोनी आता है और हमारे प्रधानमंत्री बार-बार उन्हें फोन करते हैं. तब भी वह उनका फोन नहीं उठाती हैं. राजनाथ ने यह बयान उन सभाओं में दिया, जो कि पश्चिम बंगाल में छठवें चरण के मतदान से पहले चुनाव प्रचार के आखिरी दिन आयोजित की गयी थीं. पश्चिम बंगाल में उनकी कुल तीन जनसभाएं हुईं. तीनों में स्थानीय उम्मीदवारों के साथ प्रदेश के नेता मौजूद थे. हालांकि सभा के मुख्य वक्ता गृहमंत्री राजनाथ सिंह थे, लेकिन हर जगह मोदी-मोदी के ही नारे लग रहे थे.
सत्यनारायण पार्क में उनकी सभा में उत्तर कोलकाता के भाजपा उम्मीदवार राहुल सिन्हा भी मौजूद थे. उन्होंने मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि वह पूरी तरह से अलोकतांत्रिक प्रक्रिया के तहत चुनाव को जीतना चाहती है. इसके लिए वह भाजपा के कार्यकर्ताओं पर हमला करवा रही है, तो पुलिस की मदद से झूठे मुकदमों में फंसा रही हैं. इतना सब कुछ होने के बावजूद भाजपा समर्थक इससे डर नहीं रहे हैं. लोग भाजपा के पक्ष में मतदान करने के लिए अपने घरों से निकल रहे हैं. लोगों का यही साहस ममता बनर्जी के लिए डर का कारण बना हुआ है.
श्री सिंह ने कहा कि अगर दूसरी बार एनडीए की सरकार बनती है, तो कश्मीर से धारा 370 व 35ए को हटाने पर विचार किया जायेगा. उन्होंने कहा कि कश्मीर भारत का अंग है और हमेशा रहेगा. राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति बिल्कुल खराब हो चुकी है.
ममता बनर्जी ने कहा था कि वह मां, माटी, मानुष की रक्षा के लिए काम करेंगी. लेकिन उन्होंने अपना दायित्व नहीं निभाया. बंगाल में भाजपा की आंधी उठ रही है, इसलिए वह भाजपा के उत्थान से डर रही हैं. लेकिन चुनी हुई सरकार का काम राजनीति करना नहीं है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें