31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल ने कहा- चाहे जितना परिवार को कोसें, चुनाव में परास्त करके ही रहूंगा

आद्रा : कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पिछले पांच सालों में सिर्फ अंबानी और अदानी औद्योगिक घरानों की चौकीदारी की है तथा आम जनता के लिए कुछ नहीं किया है. वे पुरुलिया संसदीय क्षेत्र से पार्टी प्रत्याशी नेपाल महतो के समर्थन में मंगलवार को कोटशिला थाना अंतर्गत टाली मैदान […]

आद्रा : कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पिछले पांच सालों में सिर्फ अंबानी और अदानी औद्योगिक घरानों की चौकीदारी की है तथा आम जनता के लिए कुछ नहीं किया है. वे पुरुलिया संसदीय क्षेत्र से पार्टी प्रत्याशी नेपाल महतो के समर्थन में मंगलवार को कोटशिला थाना अंतर्गत टाली मैदान में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे.

मंच पर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सौमेन मित्रा, एआइसीसी के सचिव व राज्य पर्यवेक्षक गौरव गोगोई, पूर्व सांसद प्रदीप भट्टाचार्य, उम्मीदवार नेपाल महतो आदि उपस्थित थे. राहुल गांधी निर्धारित समय से एक घंटे विलंब से सभा में पहुंचे.
गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने आम जनता को दिलासा दिया था कि विदेश से काला धन लाकर वह हर देशवासी के बैंक खाते में 15-15 लाख रुपये देंगे. हर वर्ष दो करोड़ युवक-युवतियों को नौकरी देंगे. लेकिन उन्होंने सिर्फ बड़े पूंजीपतियों के लिए कार्य किया.
कांग्रेस इन पूंजीपतियों से धन छीनकर आम जनता में बांटेगी. उन्होंने कहा कि मोदी उनके परिवार के बारे में चाहे जितनी गलत बातें कह लें, लेकिन वे उन्हें परास्त करके ही रहेंगे. उन्हें पूरे देश की जनता सबक सिखा रही है. उन्होंने कहा कि भाजपा सिर्फ नफरत की राजनीति करती है. उत्तर प्रदेश से लेकर बिहार, झारखंड और पश्चिम बंगाल में यही स्थिति है.
उन्होंने कहा कि मोदी आम जनता के चौकीदार हो ही नहीं सकते. मामूली राशि का कर्ज नहीं चुकाने पर किसानों को जेल भेजा जा रहा है तथा अरबों रुपये लेकर नीरव मोदी, ललित मोदी तथा विजय माल्या आराम से विदेश में रह रहे हैं. ऐसा कांग्रेस नहीं होने देगी. उन्होंने कहा कि किसानों को कर्ज भुगतान न करने पर जेल नहीं भेजा जायेगा. उन्होंने पार्टी घोषणापत्र का विस्तृत रूप से उल्लेख किया. उन्होंने सभा में एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चौकीदार कह कर आम जनता से चोर है का नारा लगवाया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें