25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

वोट के बाद हुगली में हिंसा

हुगली : वोट के समाप्त होते ही हुगली में हिंसा शुरू हो गयी है. पहली घटना में पांडुआ में माकपा के बूथ एजेंट के घर में घुसकर उसके साथ मारपीट और तोड़फोड़ की घटना प्रकाश में आयी है. इसमें अब्दुल रज्जाक और शेख इसराफिल नामक माकपा कार्यकर्ता घायल हो गये. घटना का आरोप तृणमूल कांग्रेस […]

हुगली : वोट के समाप्त होते ही हुगली में हिंसा शुरू हो गयी है. पहली घटना में पांडुआ में माकपा के बूथ एजेंट के घर में घुसकर उसके साथ मारपीट और तोड़फोड़ की घटना प्रकाश में आयी है. इसमें अब्दुल रज्जाक और शेख इसराफिल नामक माकपा कार्यकर्ता घायल हो गये. घटना का आरोप तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर है.

घटना पांडुआ के बड़ी मस्जिद इलाके में सोमवार रात घटी. जानकारी के अनुसार, पांडुआ के 65 और 66 नंबर बूथ पर दोनों भाई माकपा उम्मीदवार प्रदीप साहा के पोलिंग एजेंट थे. घटना की थाने में शिकायत दर्ज करायी गयी है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. वहीं दूसरी ओर आरामबाग के खानाकुल थानांतर्गत बालीपुर इलाके के दासपुर ग्राम में 269 नंबर बूथ पर भाजपा के पोलिंग एजेंट के घर में तोड़फोड़ की घटना की गयी है. उत्पल अपनी जान बचा कर वहां से भाग निकले. लेकिन तृणमूल कार्यकर्ताओं ने उत्पल की दादी नंदलाला माइती के साथ मारपीट की.

गंभीर रूप से घायल अवस्था में हावड़ा के उदयनारायणपुर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. शिकायत के आधार पर पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. किसी की गिरफ्तारी की खबर नहीं है.

उधर जंगीपाड़ा विधानसभा के राजबल हाट इलाके में रहने वाले भाजपा समर्थक बुद्धदेव हालदार पर तृणमूल के समर्थकों ने हमला कर घायल कर दिया.उसे जख्मी हालत में श्रीरामपुर वाल्स अस्पताल में दाखिल कराया गया.
श्रीरामपुर संसदीय क्षेत्र के भाजपा उम्मीदवार देवजीत सरकार अस्पताल पहुंचे और हमला करने वालों पर उचित करवाही करने का आश्वासन दिया. इसके अलावा इसके अलावा श्रीरामपुर विधानसभा क्षेत्र के रिसड़ा 5 नंबर वार्ड माइनॉरिटी मोर्चा के अध्यक्ष लियाकत अली और मोहम्मद मुस्तफा को तृणमूल आश्रित गुंडों ने जान से मारने की धमकी दी. इसकी सूचना पाकर देवजीत सरकार उनसे मुलाकात करने उनके घर गए और उन्हें भरोसा दिया के पार्टी की ओर से धमकी देने वाले व्यक्ति पर कार्रवाई की जाएगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें