29.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

मतदान करने में दिव्यांग भी रहे आगे

कोलकाता : अपने मताधिकार का प्रयोग करने में दिव्यांग भी आगे रहे. सोमवार को होने वाले मतदान के दौरान बैरकपुर लोकसभा क्षेत्र के विभिन्न इलाकों में दिव्यांग मतदाताओं का बूथों पर आना जारी रहा. बीजपुर विधानसभा क्षेत्र के कांचरापाड़ा इलाके के वार्ड नंबर एक स्थित मतदान केंद्र में चलने में असमर्थ सुनील विश्वास घुटने के […]

कोलकाता : अपने मताधिकार का प्रयोग करने में दिव्यांग भी आगे रहे. सोमवार को होने वाले मतदान के दौरान बैरकपुर लोकसभा क्षेत्र के विभिन्न इलाकों में दिव्यांग मतदाताओं का बूथों पर आना जारी रहा. बीजपुर विधानसभा क्षेत्र के कांचरापाड़ा इलाके के वार्ड नंबर एक स्थित मतदान केंद्र में चलने में असमर्थ सुनील विश्वास घुटने के बल पर चलते हुए मतदान केंद्र पहुंचे.

मतदान केंद्र की सीढ़ियों से चढ़ने में दिक्कत होने के बावजूद उन्होंने किसी का सहारा नहीं लिया. बातचीत कें दौरान उन्होंने कहा कि जब वे घुटने के बल भी नहीं चल पायेंगे तो किसी का सहारा लेने की सोचेंगे. मतदान हर नागरिक का अधिकार के साथ कर्तव्य भी है.

ऐसे में अपने कर्तव्य का निर्वहन करने से वे पीछे कैसे हटते? उन्होंने हर नागरिक से भी मतदान करने की अपील की. ऐसा ही उत्साह बैरकपुर लोकसभा क्षेत्र के कई मतदान केंद्रों में चलने-फिरने में असमर्थ बुजुर्गों में भी देखने को मिला.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें