31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

महानगर में दिखा छुट्टी का माहौल : शाम को ही सूना पड़ा महानगर, बंद हुए बाजार

कोलकाता : फोनी के आतंक को लेकर शाम को कोलकाता महानगर सूना पड़ गया. कोलकाता के प्रमुख बाजारों पर सन्नाटा छा गया. बाजार से न केवल खरीददार गायब दिखें, वरन दुकानदारों ने ही शाम को ही अपनी दुकानें बंद कर दी. कोलकाता मध्य स्थित न्यू मार्केट लगभग पूरी तरह से बंद हो गया. इसी तरह […]

कोलकाता : फोनी के आतंक को लेकर शाम को कोलकाता महानगर सूना पड़ गया. कोलकाता के प्रमुख बाजारों पर सन्नाटा छा गया. बाजार से न केवल खरीददार गायब दिखें, वरन दुकानदारों ने ही शाम को ही अपनी दुकानें बंद कर दी.

कोलकाता मध्य स्थित न्यू मार्केट लगभग पूरी तरह से बंद हो गया. इसी तरह से सतर्कता बरतते हुए साउथ सिटी मॉल और गरियाहाट मॉल भी बंद करने की घोषणा कर दी गयी है. बड़े-बड़े मॉल और दुकानें शाम से बंद होने शुरू हो गयी है तथा कर्मचारियों को घर पहुंचने का निर्देश दे दिया गया है.

उल्लेखनीय है कि कोलकाता में मध्य रात को कभी भी फोनी अपना कहर बरपा सकता है. फिलहाल फोनी दीघा से 200 किलोमीटर पर स्थित है और 100 से 125 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से बंगाल की ओर बढ़ रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें