26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

‘फोनी’ ने दुबई जाने का सपना किया चूर

कोलकाता : चक्रवाती तूफान ‘फोनी’ की दस्तक के पहले ही मुर्शिदाबाद के हकीकत शेख का दुबई जाने का सपना चूर-चूर हो गया. ‘फोनी’ के आतंक के मद्देनजर शुक्रवार को अपराह्न तीन बजे से नेताजी सुभाष चंद्र बोस हवाई अड्डे से अगले दिन सुबह आठ बजे से विमान सेवाएं रद्द कर दी गयी है. इसके कारण […]

कोलकाता : चक्रवाती तूफान ‘फोनी’ की दस्तक के पहले ही मुर्शिदाबाद के हकीकत शेख का दुबई जाने का सपना चूर-चूर हो गया. ‘फोनी’ के आतंक के मद्देनजर शुक्रवार को अपराह्न तीन बजे से नेताजी सुभाष चंद्र बोस हवाई अड्डे से अगले दिन सुबह आठ बजे से विमान सेवाएं रद्द कर दी गयी है.

इसके कारण कोलकाता से बाहर जाने वाले यात्री परेशान और हैरान हैं. एयरपोर्ट पर बड़ी संख्या में यात्री उपस्थित हैं. कुछ यात्री विरोध प्रदर्शन भी कर रहे हैं. हालांकि विभिन्न एयरलाइंस ने उड़ान सेवा रद्द होने के मद्देनजर यात्रियों का कैंसेलेशन चार्ज माफ कर दिया है तथा यात्रियों को दूसरे दिन का टिकट उपलब्ध करा रहा है, लेकिन जिन यात्रियों के कनेक्टिक फ्लाइट है. वे बहुत ही परेशान है. मुर्शिदाबाद का रहने वाला हकीकत शेख भी उन्हीं में से है.

हकीकत ताहेर शेख अपनी जमीन बेच कर नौकरी के लिए दुबई जा रहा था. उसका वीजा भी बन गया था. उसका शाम साढ़े पांच बजे कोलकाता एयरपोर्ट से इंडिगो की फ्लाइट थी. वह पहले हैदराबाद जाता. हैदराबाद से दुबई और फिर दुबई से आभा की फ्लाइट थी, लेकिन वह हैदराबाद नहीं जा पा रहा है.

हकीकत ताहेर शेख का कहना है कि हैदराबाद के टिकट रद्द हो गये हैं. एयरलाइंस कंपनी उस टिकट की कीमत तो वापस कर देगी, लेकिन उसके अन्य फ्लाइट की टिकटों का क्या होगा. उसके पैसे कौन लौटायेगा. उन्होंने कहा कि उन्होंने अपना सबकुछ खत्म हो गया है. फोनी से उनकी जिंदगी को ही बर्बाद कर दिया है. दूसरी ओर, एयरपोर्ट पर यात्री परेशान हैं. उन्हें समझ में नहीं आ रहा है कि वे क्या करें.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें