28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बंगाल की संस्कृति का अपमान कर रहे मोदी

कोलकाता : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बंगाल की संस्कृति का अपमान कर रहे हैं. बंगाल की संस्कृति का सम्मान कैसे होता है, उन्हें यह पता भी नहीं है. बंगाल में दुर्गापूजा, कालीपूजा नहीं करने दिया जाता है, ऐसी झूठी बातें बोलकर नरेंद्र मोदी बंगाल की संस्कृति का अपमान कर रहे हैं और जनता इसका जवाब देगी. […]

कोलकाता : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बंगाल की संस्कृति का अपमान कर रहे हैं. बंगाल की संस्कृति का सम्मान कैसे होता है, उन्हें यह पता भी नहीं है. बंगाल में दुर्गापूजा, कालीपूजा नहीं करने दिया जाता है, ऐसी झूठी बातें बोलकर नरेंद्र मोदी बंगाल की संस्कृति का अपमान कर रहे हैं और जनता इसका जवाब देगी.
ये बातें मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहीं. मंगलवार को बैरकपुर लोकसभा केंद्र से तृणमूल प्रत्याशी दिनेश त्रिवेदी के समर्थन में आमडांगा के साधनपुर स्कूल मैदान में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि वह दिल्ली में तीन बार मंत्री रह चुकी हैं.
कई प्रधानमंत्रियों के साथ काम करने का अवसर भी मिला, लेकिन वर्तमान प्रधानमंत्री को प्रधानमंत्री नहीं मानती हैं, क्योंकि उन्हें बात करने की समझ नहीं है. बंगाल की संस्कृति का कैसे सम्मान किया जाता है, उन्हें कुछ नहीं पता है. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी हिंदू धर्म को भी बदनाम कर रहे हैं. मैं मां काली, मां दुर्गा, मां सरस्वती, मां लक्ष्मी, रामकृष्ण परमहंस, स्वामी विवेकानंद, बाबा लोकनाथ सबको मानती हूं. लेकिन मोदी को नहीं मानती, क्योंकि वह हिंदू धर्म को नहीं समझते हैं.हिंदू धर्म का मतलब सभी को एक साथ लेकर चलना होता है.
उन्होंने कहा कि बंगाल में माकपा और कांग्रेस ने अपने साइन बोर्ड को भाजपा के पास बेच दिया है. वे लोग एक होकर लड़ाई कर रहे हैं, लेकिन इससे भी कुछ होनेवाला नहीं है. भाजपा की दो सीटें भी नहीं रहेंगी. गद्दार गदा लेकर बंगाल में आना चाहते हैं, लेकिन यह संभव नहीं है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें