39.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शांतनु समेत 10 लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज, तृणमूल समर्थकों के साथ मारपीट का आरोप

कोलकाता : उत्तर 24 परगना जिले के बनगांव लोकसभा केंद्र से भाजपा के उम्मीदवार शांतनु ठाकुर समेत 10 भाजपा समर्थकों के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करायी गयी है. उन पर तृणमूल समर्थकों के साथ मारपीट करने का आरोप लगाया गया है. यह घटना शनिवार रात स्वरूपनगर के चारघाट इलाके की है. पुलिस मामले की […]

कोलकाता : उत्तर 24 परगना जिले के बनगांव लोकसभा केंद्र से भाजपा के उम्मीदवार शांतनु ठाकुर समेत 10 भाजपा समर्थकों के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करायी गयी है. उन पर तृणमूल समर्थकों के साथ मारपीट करने का आरोप लगाया गया है. यह घटना शनिवार रात स्वरूपनगर के चारघाट इलाके की है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही. इस मामले में अबतक किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है.

जानकारी के अनुसार शनिवार देर शाम भाजपा उम्मीदवार शांतनु ठाकुर चार घाट इलाके में चुनाव प्रचार के लिए निकले थे. आरोप है कि उसी दौरान श्यासुंदर दास नामक एक तृणमूल समर्थक ने शांतनु ठाकुर को आइसक्रीम दिखा कर कटाक्ष किया था. इस पर शांतनु के समर्थकों ने विरोध जताया. इस बात को लेकर दोनों पक्षों के बीच कहा-सुनी होने लगी. थोड़ी देर में मामला इतना बढ़ गया कि दोनों पार्टियों के समर्थक मारपीट पर उतर आये.
मारपीट में श्यामसुंदर दास बुरी तरह से घायल हो गया. इस मामले में शांतनु ठाकुर ने कहा कि इलाके में प्रचार के दौरान तृणमूल कांग्रेस समर्थक ने आइसक्रीम दिखाकर कटाक्ष किया था. इसपर हमारे समर्थकों ने केवल प्रतिवाद किया था, किसी के साथ मारपीट नहीं की गयी. वहीं, तृणमूल समर्थक श्यामसुंदर दास का कहना है कि उसने शांतनु ठाकुर को आइसक्रीम खाने का प्रस्ताव दिया था. उनका अपमान नहीं किया था. इसके बावजूद उनसे मारपीट की गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें