26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

इस बार कई राज्यों में हारेगी भाजपा: ममता बनर्जी

हुगली : प्रधानमंत्री अपने उन्मादी भाषण से देश में सांप्रदायिक माहौल बिगाड़ने की कोशिश कर रहे हैं. वह जाति-धर्म के नाम पर लोगों को बांटना चाहते हैं. शनिवार को पांडुआ स्थित महानाद में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने हुगली संसदीय क्षेत्र के तृणमूल उम्मीदवार रत्ना दे नाग के समर्थन में एक सभा में ये बातें कहीं. […]

हुगली : प्रधानमंत्री अपने उन्मादी भाषण से देश में सांप्रदायिक माहौल बिगाड़ने की कोशिश कर रहे हैं. वह जाति-धर्म के नाम पर लोगों को बांटना चाहते हैं. शनिवार को पांडुआ स्थित महानाद में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने हुगली संसदीय क्षेत्र के तृणमूल उम्मीदवार रत्ना दे नाग के समर्थन में एक सभा में ये बातें कहीं.

उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बरसते हुए कहा कि मोदी जिस डाल पर बैठे हैं, उसी डाल को काट रहे हैं. देश को संप्रदायिक आंच में झोंक रहे हैं. एक प्रधानमंत्री का काम देश में शांति बहाल करना होता है. लेकिन उनकी जुबान से दंगा-फसाद हो रहे हैं. वह देश को टुकड़े- टुकड़े में बांटना चाहते हैं.

जाति, धर्म के नाम पर संप्रदायिक माहौल तैयार कर, ऐसा करना चाहते हैं. नोटबंदी कर आमलाेगों के रुपये का इस्तेमाल इस चुनाव में मोदीसरकार कर रही है. चुनाव का समय है अगर कोई नोट देकर आप से वोट मांगे, तो पुलिस को सूचना दीजिये. देश में सर्वाधिक सीट भाजपा को उत्तर प्रदेश से मिली थी. लेकिन इस बार उन्हें हार की कि मुंह देखना पड़ेगा. आंध्र प्रदेश, तमिलनाडु, छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश, पंजाब, केरल, ओड़िशा, बंगाल हर जगह भाजपा की हार होगी.
इन राज्यों में भाजपा शून्य पर सिमट जायेगी. बंगाल के लोग तो बड़ा रसगुल्ला देंगे. बंगाल की मिट्टी से ऐसा रसगुल्ला बनाया जायेगा, जिसमें कुछ बालू, कंकड़ भी मिला दिया जायेगा. खा कर देखो भाजपावालों, कैसा मजा आयेगा. मोदी तो पहले सभी को चायवाला बताते रहे, आज उनके पास चाय की केतली भी नहीं, बस एक जेटली बचा हुआ है. अब खुद को वह चौकीदार बता रहे हैं. ऐसे चौकीदार की जरूरत नहीं, जो देश को बेच डाले. भाजपा खुद को हिंदुओ की पार्टी बताती है. लेकिन ये लोग हिंदू नहीं हैं. किसी भी धर्म में दंगा की शिक्षा नहीं दी जाती है, लेकिन भाजपा के लोग बंगाल जैसे शांत प्रदेश में दंगा फैलाना चाहते हैं.
भाजपा के एक हाथ में डंडा, साथ में कुछ गुंडा तथा दूसरे हाथ में नोट वाले पंडा रहते हैं. पहले माकपा दल में जो गुंडे हुआ करते थे, आज भाजपा में उस्तादी दिखा रहे हैं. बंगाल में अभी माकपा, कांग्रेस और भाजपा एकत्रित हुई है. गैस, पेट्रोल व डीजल के दाम बढ़ानेवाले नरेंद्र मोदी को एक भी वोट ना दें.
उन्होंने डॉ रत्ना दे नाग को भारी मतों से विजय बनाने की अपील की. मौके पर मंत्री तपन दासगुप्ता, मंत्री असीमा पात्र, विधायक असीम मांझी, विधायक तपन मजूमदार, हुगली-चुंचुड़ा नगरपालिका के चेयरमैन गौरीकांत मुखर्जी, बांसबेड़िया नगरपालिक के चेयरमैन अरजीता शील, पांडुआ के उपप्रधान असीत चटर्जी, हुगली जिला तृणमूल लीगल सेल मृणमय मजूमदार, चुुंचुड़ा-मोगरा के पंचायत प्रधान कृष्णा दास, पांडुआ अंचल के अध्यक्ष देवव्रत दास, पांडुआ ब्लॉक के तृणमूल उपाध्यक्ष संजय घोष सहित कई अन्य लोग उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें