37.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

किशोरी से दुष्कर्म का आरोप

कोलकाता : ट्यूशन पढ़ कर घर लौट रही एक नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म का आरोप एक युवक पर लगा है. आरोपी का नाम सुदिप्त घोष बताया गया है. किशोरी के परिजनों ने उसके खिलाफ स्वरूपनगर थाने में शिकायत दर्ज करायी है. शिकायत के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है. घटना के बाद […]

कोलकाता : ट्यूशन पढ़ कर घर लौट रही एक नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म का आरोप एक युवक पर लगा है. आरोपी का नाम सुदिप्त घोष बताया गया है. किशोरी के परिजनों ने उसके खिलाफ स्वरूपनगर थाने में शिकायत दर्ज करायी है. शिकायत के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है. घटना के बाद ही आरोपी युवक फरार है. पुलिस उसकी तलाश में जुटी है.

मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार रात ट्यूशन पढ़ कर घर आने में देरी हुई. तब उसके पिता बेटी को लाने शिक्षक के घर गये. वहां जाकर पता चला कि आज समये से पहले ही छुट्टी दे दी गयी थी. किशोरी के पिता ने उसकी तलाश शुरू की.

कुछ देर बाद देखा कि वह मंगलपाड़ा स्थित एक बांस बागान में बेहोशी की हालत में पायी गयी. उसे गंभीर हालत में स्वरूपनगर अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस के अनुसार पीड़िता आरोपी युवक को पहले से जानती थी या नहीं पुलिस इस बात का पता लगा रही है. किशोरी के पिता का आरोप है कि सुदिप्त काफी दिनों से उसकी बेटी के पीछे पड़ा था. कई बार स्कूल आते-जाते उसका पीछा भी करता था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें