27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

“हमारे संबंध के बारे में अफवाह न फैलायें”

फेसबुक पर पोस्ट लिख कर पत्नी की निवेदन कहा : हमारे पारिवारिक संबंध बहुत अच्छे हैं अफवाह न फैला कर तलाशने में मदद करें कोलकाता : लोकसभा चुनाव के बीच गुरुवार को लापता हुए नदिया जिले के डिप्टी मजिस्ट्रेट व निर्वाचन आयोग के नोडल अधिकारी अर्नव रॉय की पत्नी अनीशा जैश ने उनके और उनके […]

फेसबुक पर पोस्ट लिख कर पत्नी की निवेदन

कहा : हमारे पारिवारिक संबंध बहुत अच्छे हैं
अफवाह न फैला कर तलाशने में मदद करें
कोलकाता : लोकसभा चुनाव के बीच गुरुवार को लापता हुए नदिया जिले के डिप्टी मजिस्ट्रेट व निर्वाचन आयोग के नोडल अधिकारी अर्नव रॉय की पत्नी अनीशा जैश ने उनके और उनके पति के बीच संबंधों को लेकर अफवाह नहीं फैलाने की गुजारिश की है.
उन्होंने शुक्रवार देर रात फेसबुक पर एक पोस्ट लिख कर बताया कि उनके पति पूरी तरह से मानसिक तौर पर स्वस्थ थे. उन दाेनों के बीच पारिवारिक संबंध भी बहुत अच्छे और प्रगाढ़ हैं. किसी भी तरह से उन्हें ढूंढ निकालना ही मेरा मुख्य लक्ष्य है. आप लोग किसी भी तरह की अफवाह न फैला कर अर्नव को तलाशने में मदद करें.
उल्लेखनीय है कि गुरुवार दोपहर डिप्टी मजिस्ट्रेट अर्नव रॉय अपने कार्यालय से गायब हो गये थे. नदिया जिले में चुनाव संपन्न कराने के लिए चुनाव आयोग ने उन्हें नोडल ऑफिसर के रूप में नियुक्त किया था और जिले में सभी ईवीएम तथा वीवीपैट की जिम्मेदारी उन्हीं की थी. पुलिस ने इस मामले की जांच-पड़ताल शुरू की तो पता चला कि इलाके के 700 सरकारी सीसीटीवी खराब हैं.
इसमें भी लोगों को किसी साजिश की बू आ रही है. नतीजतन डिप्टी मैजिस्ट्रेट के‌ गायब होने की खबर सुर्खियां बन गयीं. फिलहाल, देर शाम पुलिस ने चुनाव आयोग को रिपोर्ट दी कि उनके लापता होने की वजह पारिवारिक है. वे तनाव में थे. उनके लापता होने के पीछे चुनाव से कोई लेना-देना नहीं है.
चुनाव आयोग के वरिष्ठ अधिकारी ने शनिवार को बताया कि अर्नव के लापता होने के पीछे कोई व्यक्तिगत कारण है.
इसके बाद मीडिया समेत सोशल साइट पर इसे लेकर अलग-अलग तरह की पोस्ट आने लगी, जिनमे अर्नव और उनकी पत्नी के साथ अच्छे संबंध नहीं होने के भी दावे किए गए. अर्नव की पत्नी भी जिले की डिप्टी मजिस्ट्रेट हैं. उन्होंने फौरन इस मामले का संज्ञान लिया. शुक्रवार की देर रात उन्होंने फेसबुक पर एक लंबी पोस्ट लिखी है. उन्होंने लिखा है, ‘मेरे पति मानसिक तौर पर पूरी तरह से स्वास्थ्य थे. हमारे पारिवारिक संबंध भी बहुत अच्छे और प्रगाढ़ थे. किसी भी हालत में उन्हें ढूंढकर बाहर निकालना ही मेरा मुख्य लक्ष्य है. इस समय मेरी और कोई चाहत नहीं है. ‘
मीडिया से अनुरोध करते हुए उन्होंने लिखा है, ‘ऐसे समय में अफवाह न फैलाकर मेरे पति को ढूंढ कर बाहर निकालने में मदद करें.’
जिलाधिकारी (नदिया) सुमित गुप्ता ने कहा है कि अर्नव के गायब होने के पीछे चुनाव का कोई कनेक्शन नहीं है, लेकिन जांच में यह बात सामने आई है कि बुधवार को कृष्णानगर में ईवीएम के दायित्व से हटाकर बीपीआरडीओ अजमल हुसैन को कृष्णानगर ईवीएम का प्रभारी बना दिया गया था. इसके बाद गुरुवार से ही वह लापता हैं. कृष्णानगर और राणाघाट लोकसभा क्षेत्र में आगामी 29 अप्रैल को चुनाव होना है. उससे 11 दिन पहले ही अर्नव लापता हो गए. नदिया जिले के जिलाधिकारी सुमित गुप्ता ने शनिवार को कहा कि यहां अपने कार्यालय से गुरुवार दोपहर से लापता निर्वाचन आयोग के नोडल अधिकारी का अब तक कुछ पता नहीं चला है.
अर्नब रॉय (30) रानाघाट संसदीय क्षेत्र के लिये ईवीएम और वीवीपैट के प्रभारी थे. नदिया प्रशासन ने कृष्णानगर पुलिस कोतवाली में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई है. रॉय की पत्नी अनीता जैश ने भी गुरुवार रात पुलिस को अपने पति की गुमशुदगी की शिकायत दी है.
गुप्ता ने बताया, “हमें अब तक अपने अधिकारी का पता नहीं चला है.
हम उनकी तलाश कर रहे हैं.” गुप्ता ने उन खबरों को खारिज किया कि रॉय को पश्चिम बर्दमान जिले में उनके गृहनगर आसनसोल में देखा गया. उन्होंने कहा, “हमने सोशल नेटवर्किंग साइट, दूसरे जिलों की पुलिस, मीडिया और पड़ोसी राज्यों के साथ उनकी तस्वीरें साझा की हैं. उनकी कोई खबर नहीं है.”

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें