24.3 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पत्नी की बेवफाई से दुखी पति ने लगा ली फांसी

शादी के बाद भी पुराने प्रेमी के साथ रिश्ता रखने का पत्नी पर लग रहा था आरोप कोलकाता : शादी के बाद भी पत्नी की बेवफाइ से दु:खी पति ने घर में फांसी लगाकर जान दे दी. घटना पर्णश्री इलाके के यूनिक पार्क की है. तुरंत उसे विद्यासागर स्टेट जनरल अस्पताल ले जाया जहां चिकित्सकों […]

शादी के बाद भी पुराने प्रेमी के साथ रिश्ता रखने का पत्नी पर लग रहा था आरोप

कोलकाता : शादी के बाद भी पत्नी की बेवफाइ से दु:खी पति ने घर में फांसी लगाकर जान दे दी. घटना पर्णश्री इलाके के यूनिक पार्क की है. तुरंत उसे विद्यासागर स्टेट जनरल अस्पताल ले जाया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृत व्यक्ति का नाम विजय पाल (21) है. खबर पाकर पर्णश्री थाने की पुलिस मौके पर पहुंची.
उन्हें प्राथमिक जांच में आसपास के लोगों ने पूछताछ में बताया कि विजय पाल की हाल ही में शादी हुई थी. अचानक उसे पता चला कि उसकी पत्नी शादी के बाद भी अपने पुराने प्रेमी से संपर्क में है. यह उसे पसंद नहीं था. उसने कई बार पत्नी से यह रिश्ता खत्म करने के लिए कहा, लेकिन उसकी पत्नी पर कोई असर नहीं पड़ा.
इस कारण अक्सर दोनों में विवाद होता रहता था. अंत में पति ने तंग आकर घर की छत की रेलिंग के सहारे फंदे से झूल गया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें