39.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पांच दिन से लापता बेटी के लिए परिजन परेशान

कोलकाता : दक्षिण 24 परगना के जयनगर में रहनेवाली सुष्मिता नस्कर इसी महीने की 15 तारीख को अपने घर से बाजार जाने काे कह कर निकली थी, परंतु आज पांच दिन गुजरने के बाद भी उसका कोई अता-पता नहीं है. वह 12वीं कक्षा की छात्रा थी. अचानक उसके इस तरह से गायब होने से परिवार […]

कोलकाता : दक्षिण 24 परगना के जयनगर में रहनेवाली सुष्मिता नस्कर इसी महीने की 15 तारीख को अपने घर से बाजार जाने काे कह कर निकली थी, परंतु आज पांच दिन गुजरने के बाद भी उसका कोई अता-पता नहीं है. वह 12वीं कक्षा की छात्रा थी.

अचानक उसके इस तरह से गायब होने से परिवार के लोग अपनी बेटी की सुरक्षा के लिए परेशान हैं. उन लोगों ने इस बाबत जयनगर थाने को सूचना दी थी. मगर पुलिस ने केवल सामान्य डायरी कर अपने कर्तव्यों की इतिश्री कर ली है. गौरतलब है कि दक्षिण 24 परगना का यह पूरा इलाका महिला तस्करों व हथियार के अवैध निर्माण के लिए पूरे राज्य में जाना जाता है.

यहां पर बराबर पुलिस की ओर से लोगों को इन तस्करों के जाल से बचाने के लिए जागरूकता अभियान चलाया जाता है. इसके बाद भी इस तरह की घटनाएं आम हैं. कई स्वयंसेवी संस्थाएं भी इन महिलाओं को तस्करी के धंधे से जुड़े दलालों के चंगुल से निकालने के लिए कार्य कर रहें है.

सुष्मिता के परिजनों का कहना है कि उनकी बेटी को भी इन्हीं तस्करों ने अपनी जाल में फंसा लिया है, परंतु पुलिस की निष्क्रियता के कारण वे लोग काफी चिंतित हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें