30.8 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

कांग्रेस ने 11 सीटों के लिए प्रत्याशी तय किये

कूचबिहार से प्रिया रायचौधरी को मिला टिकट दार्जिलिंग से शंकर मालाकार, रायगंज से दीपा दासमुंशी, जंगीपुर से अभिजीत मुखर्जी लड़ेंगे चुनाव अधीर बहरमपुर से लड़ेंगे कोलकाता : राज्य में वाममोर्चा और कांग्रेस में चुनावी समझौते की गुंजाइश लगभग खत्म हो गयी है. सोमवार रात कांग्रेस की ओर से राज्य की 11 सीटों के लिए उम्मीदवारों […]

कूचबिहार से प्रिया रायचौधरी को मिला टिकट

दार्जिलिंग से शंकर मालाकार, रायगंज से दीपा दासमुंशी, जंगीपुर से अभिजीत मुखर्जी लड़ेंगे चुनाव
अधीर बहरमपुर से लड़ेंगे
कोलकाता : राज्य में वाममोर्चा और कांग्रेस में चुनावी समझौते की गुंजाइश लगभग खत्म हो गयी है. सोमवार रात कांग्रेस की ओर से राज्य की 11 सीटों के लिए उम्मीदवारों की घोषणा कर दी गयी. जानकारी के मुताबिक, कूचबिहार से प्रिया रायचौधरी उम्मीदवार होंगी. अलीपुरद्वार से मोहन लाल बसुमाता उम्मीदवार होंगे. जबकि जलपाइगुड़ी से मणि कुमार दर्नल, दार्जिलिंग से शंकर मालाकार, रायगंज से दीपा दासमुंशी, बालुरघाट से सादिक सरकार उम्मीदवार होंगे.
मालदा उत्तर से ईशा खान चौधरी, मालदा दक्षिण से अबू हाशेम खान चौधरी, जंगीपुर से अभिजीत मुखर्जी, बहरमपुर से अधीर रंजन चौधरी और मुर्शिदाबाद से अबू हेना कांग्रेस के उम्मीदवार होंगे. गौरतलब है कि वाम मोर्चा पहले ही 25 सीटों पर अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर चुका है.
दोनों पक्षों में रायगंज और मुर्शिदाबाद सीट को लेकर कशमकश चल रही थी. 2014 में इन दोनों सीटों पर माकपा ने जीत हासिल की थी. पार्टी यह दोनों सीटें छोड़ने के पक्ष में नहीं थी, जबकि कांग्रेस का कहना था कि ये दोनों उसकी परंपरागत सीटें रहीं हैं. अब वोम मोर्चा और कांग्रेस दोनों ने इन सीटों पर उम्मीदवार घोषित कर दिये हैं तो तालमेल की गुंजाइश लगभग खत्म हो गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें