38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अर्जुन सिंह ने भाजपा कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ाया

कोलकाता : मैंने तृणमूल कांग्रेस के लिए हर तरह से खून-पसीना बहा कर पार्टी को मुकाम पर पहुंचाया, अब वही मेहनत और खून पसीना बहा कर भाजपा को जीत दिलाऊंगा. मैं भाजपा परिवार में आया हूं और अब इस परिवार को जीत दिलाने के लिए हर तरह से मेहनत व प्रयास करूंगा. पिछले दिनों तृणमूल […]

कोलकाता : मैंने तृणमूल कांग्रेस के लिए हर तरह से खून-पसीना बहा कर पार्टी को मुकाम पर पहुंचाया, अब वही मेहनत और खून पसीना बहा कर भाजपा को जीत दिलाऊंगा.
मैं भाजपा परिवार में आया हूं और अब इस परिवार को जीत दिलाने के लिए हर तरह से मेहनत व प्रयास करूंगा. पिछले दिनों तृणमूल कांग्रेस से भाजपा में शामिल हुए भाटपाड़ा के विधायक अर्जुन सिंह ने ये बातें कहीं.
रविवार को वह नैहाटी स्थित बैरकपुर सांगठनिक जिला भाजपा कार्यालय में सभी सदस्यों व कार्यकर्ताओं से मिले. मौके पर उन्होंने भाजपा के सदस्यों से क्षमा मांगते हुए कहा, जिनको मेरे से किसी तरह का आघात या चोट पहुंचा हो, उनसे क्षमा चाहता हूं.
अब मैं आपके परिवार का ही सदस्य हूं और इस परिवार को जीत दिलाने के लिए हर तरह से खून-पसीना एक कर दूंगा. उन्होंने कहा, पुलवामा की घटना के बाद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के बोल से मुझे बहुत दुखा हुआ.
मैंने उन्हें कहा था कि आप सबूत मत मांगें, इससे बंगाल की जनता नाराज हो जायेगी, लेकिन वह नहीं सुनीं और उल्टा मुझ पर सवाल उठाने लगीं. मैंने तभी तय कर लिया कि इतने साल जिस पार्टी के लिए काम किया, अब यहां रहना उचित नहीं है.
उन्होंने कहा कि बंगाल के कई परिवार के लाल सेना में काम करते हैं. ममता के सबूत मांगने से उन परिवारों के दिलों पर भी चोट पहुंची है. मौके पर भाजपा के बैरकपुर सांगठनिक जिला की अध्यक्ष फाल्गुनी पात्र समेत भारी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहे.
सबने अर्जुन सिंह का स्वागत किया. मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए अर्जुन सिंह ने दिनेश त्रिवेदी पर कटाक्ष करते हुए कहा, दिनेश त्रिवेदी चांद पर रहनेवाले हैं, वह जमीन पर नहीं दिखते हैं, उन्हें कितने लोग वोट देंगे, यह चुनाव में ही पता चलेगा. अगर चुनाव आयोग सही तरह से केंद्रीय बलों की तैनाती करे तो ममता बनर्जी की तृणमूल सरकार को बंगाल की जनता एक वोट भी नहीं देगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें