26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भाजपा के खिलाफ धरने पर बैठी तृणमूल कांग्रेस

राज्य के सभी बूथों को संवेदनशील घोषित करने की भाजपा की मांग से खफा है पार्टी कोलकाता : भाजपा के एक प्रतिनिधिमंडल ने चुनाव अायोग से राज्य के सभी बूथों को संवेदनशील घोषित करने की मांग की थी. भाजपा की इस मांग को पश्चिम बंगाल की जनता का अपमान बताते हुए तृणमूल कांग्रेस रानी रासमणि […]

राज्य के सभी बूथों को संवेदनशील घोषित करने की भाजपा की मांग से खफा है पार्टी

कोलकाता : भाजपा के एक प्रतिनिधिमंडल ने चुनाव अायोग से राज्य के सभी बूथों को संवेदनशील घोषित करने की मांग की थी. भाजपा की इस मांग को पश्चिम बंगाल की जनता का अपमान बताते हुए तृणमूल कांग्रेस रानी रासमणि एवेन्यू में धरने पर बैठ गयी है. यह धरना तृणमूल महिला कांग्रेस की ओर से मंत्री चंद्रिमा भट्टाचार्य के नेतृत्व में हो रहा है.

गौरतलब है कि भाजपा के एक प्रतिनिधिमंडल ने बीते दिनों दिल्ली में चुनाव आयोग से मिलकर यहां सभी बूथों को संवेदनशील घोषित करने के साथ राज्य में मीडिया अब्जर्वर नियुक्त करने की मांग की थी. भाजपा की यह मांग तृणमूल कांग्रेस को इतनीं नागवांर गुजरी कि ममता ने इसके खिलाफ दो दिवसीय धरने की घोषणा कर दी.

उन्होंने बताया कि यह बंगाल के साथ यहां की जनता का अपमान है जिसे बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है. मंत्री चंद्रिमा भट्टाचार्य ने कहा कि भाजपा लगातार यहां की जनता का अपमान कर रही है. यहां के लोग ममता बनर्जी को चाहते हैं और सुख-शांति से हैं. यहां पर तेजी से हो रहे विकास के दम पर उनकी पार्टी चुनाव लड़ रही है. अपनी संभावित पराजय को जानकर भाजपा के लोग इस तरह का अनाप-शनाप का आरोप लगा रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें