Advertisement

calcutta

  • Mar 16 2019 2:00AM

40 लाख की हेरोइन जब्त

 एसटीएफ ने किया सप्लायर को गिरफ्तार

रिहायशी इलाकों में सप्लाई की थी तैयारी 
 
कोलकाता : कोलकाता पुलिस के नारकोटिक्स सेल की टीम ने लालबाजार के स्पेशल टास्क फोर्स की टीम के साथ मिलकर हेरोइन के साथ एक ड्रग्स सप्लायर को गिरफ्तार किया है. उसके पास से 700 ग्राम हेरोइन जब्त की गयी है जिसकी बाजार में कीमत तकरीबन 40 लाख रुपये है. 
 
गिरफ्तार आरोपी का नाम आदुत शेख उर्फ तुयेल मिस्त्री (39) है. वह मुर्शिदाबाद के भुरकुंडा का रहनेवाला है. उसे उत्तर कोलकाता के चितपुर थाना अंतर्गत दमदम रोड से गुरुवार देर रात 11 बजे के करीब गिरफ्तार किया गया. 
 
कोलकाता पुलिस के डीसी (एसटीएफ) मुरलीधर शर्मा ने बताया कि उन्हें खबर मिली थी कि महानगर में कुछ बड़ी पार्टियों में सप्लाई के लिए भारी मात्रा में ड्रग्स लाये जा रहे हैं. शहर में सक्रिय ड्रग्स तस्करों तक भी इसकी सप्लाई होनेवाली है. इसके बाद शहर में के कुछ स्थानों पर संदिग्ध गतिविधियों पर नजर रखी जा रही थी.
 
गुरुवार देर रात 11 बजे के करीब चितपुर इलाके के दमदम रोड में आदुत शेख  नामक एक व्यक्ति की हरकतों पर संदेह होने पर उसे पकड़कर उससे सख्ती से पूछताछ की गयी और उसके पास मौजूद बैग की जांच करने पर दो प्लास्टिक के पैकेट मिले. जिसमें हेरोइन थी. वह इसे शहर में किसके हवाले करनेवाला था और कब से ड्रग्स सप्लाई के धंधे में लिप्त है, उसके साथ और कौन-कौन इस गिरोह में शामिल हैं, इस बारे में आरोपी से पूछताछ की जा रही है.
 
Advertisement

Comments

Advertisement