Advertisement

calcutta

  • Mar 16 2019 1:59AM

अर्जुन सिंह छह साल के लिए तृणमूल कांग्रेस से निष्कासित

अर्जुन सिंह छह साल के लिए तृणमूल कांग्रेस से निष्कासित

 दिनेश त्रिवेदी बैरकपुर में इतिहास रचेंगे: पार्थ

कोलकाता : तृणमूल कांग्रेस के महासचिव पार्थ चटर्जी ने एक संवाददाता सम्मेलन करके साफ कर दिया कि अर्जुन सिंह भाजपा में शामिल हो गये हैं. इसलिए उनको दल विरोधी कार्य करने के लिए पार्टी से छह साल से निष्कासित कर दिया गया  है. उन्होंने कहा कि वह लोग विधानसभा अध्यक्ष को भी इस बात की सूचना देंगे कि अर्जुन भाजपा में शामिल हो गये हैं और हमारी पार्टी के विधायक नहीं हैं. लिहाजा उनका विधायक पद खारिज किया जाये. 
 
इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अर्जुन सिंह भले ही भाजपा में गये हैं, लेकिन उनके क्षेत्र में तृणमूल कांग्रेस की पकड़ बरकरार है. यही वजह है कि अर्जुन के भाजपा में जाने से बड़ी संख्या में लोग भाजपा से टूट कर तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो रहे हैं. उन्होंने इस मौके पर बैरकपुर के उम्मीदवार दिनेश त्रिवेदी की मौजूदगी में भाजपा राज्य कमेटी के सदस्य धर्मपाल गुप्ता, जीतेंद्र साव, सोमनाथ श्याम, संजय सिंह, प्रमोद सिंह, राजकुमार यादव को तृणमूल कांग्रेस में शामिल कराया. उन्होंने यह संकेत देने की कोशिश की कि अर्जुन सिंह के जाने से तृणमूल कांग्रेस की सेहत पर कोई असर नहीं पड़नेवाला है. 
 
उन्होंने कहा कि दिनेश त्रिवेदी बैरकपुर में इतिहास रचेंगे, क्योंकि पश्चिम बंगाल में लोग ममता बनर्जी को जानते हैं और उनको पता है कि बंगाल में जो लोग ममता बनर्जी की तस्वीर लेकर चुनाव जीत कर नेता बनते हैं और उन्हीं के पीठ में छूरा भोंकने का काम करते हैं. उनको यहां की जनता कभी माफ नहीं करती. रहा सवाल उम्मीदवारों की तालिका का तो उसमें कोई परिवर्तन नहीं होगा.
 
Advertisement

Comments

Advertisement