36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

30 लाख की नकदी के साथ गिरफ्तार

बड़ाबाजार के मल्लिक स्ट्रीट में गुरुवार सुबह की घटना जब्त सभी नोट दो हजार के, कागजात नहीं दिखा पाने पर हुई गिरफ्तारी कोलकाता : बड़ाबाजार में अवैध तरीके से बिना कागजात के मोटी रकम ले जा रहे एक व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार किया. पकड़े गये व्यक्ति का नाम सुनील शर्मा (46) है. उसके पास […]

बड़ाबाजार के मल्लिक स्ट्रीट में गुरुवार सुबह की घटना

जब्त सभी नोट दो हजार के, कागजात नहीं दिखा पाने पर हुई गिरफ्तारी
कोलकाता : बड़ाबाजार में अवैध तरीके से बिना कागजात के मोटी रकम ले जा रहे एक व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार किया. पकड़े गये व्यक्ति का नाम सुनील शर्मा (46) है. उसके पास से 30 लाख रुपये के असली नोट पुलिस ने जब्त किये हैं. जब्त सभी नोट दो हजार रुपये के हैं.
कोलकाता पुलिस के संयुक्त पुलिस आयुक्त (अपराध) प्रवीण त्रिपाठी ने बताया कि लालबाजार का वाच सेक्शन महानगर के विभिन्न इलाकों में बिना कागजात मोटी रकम लेकर जानेवालों के खिलाफ जांच अभियान में जुटा है. इसी के तहत बड़ाबाजार के मल्लिक स्ट्रीट में एक व्यक्ति की हरकतों पर संदेह हुआ. पूछताछ में वह सही जवाब नहीं दे रहा था.
इसके बाद उसके पास मौजूद बैग की जांच करने पर उसमें से दो-दो हजार रुपये के असली नोट मिले. जब्त नोट 30 लाख रुपये थे. उससे इतनी मोटी रकम के बारे में कागजात दिखाने को कहा गया, लेकिन वह कोई पेपर नहीं दिखा सका. वह कहां से यह रुपये लाया था, इतने रुपये वह कहां ले जा रहा था. इस सवाल का उससे जवाब मांगा गया, लेकिन वह किसी भी सवाल का जवाब नहीं दे पा रहा था. इसके बाद व्यक्ति को गिरफ्तार कर सभी रुपये पुलिस ने जब्त कर लिये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें