Advertisement

calcutta

  • Mar 14 2019 1:49AM

भाजपा कर रही बंगाल का अपमान

भाजपा कर रही बंगाल का अपमान

 भाजपा मीडिया पर लगाम लगाने के लिए मीडिया ऑब्जर्वर की बात कह रही : ममता 

कोलकाता : राज्य की मुख्यमंत्री व तृणमूल अध्यक्ष ममता बनर्जी ने आरोप लगाया है कि भाजपा बंगाल का अपमान कर रही है. भाजपा द्वारा चुनाव आयोग से बंगाल के सभी बूथों को अति संवेदनशील घोषित करने की मांग पर नाराज सुश्री बनर्जी ने कहा कि भाजपा न जाने क्यों बंगाल के प्रति इतनी असंवेदनशील हो गयी है.

वह डर गयी है और बंगाल के लोगों का अपमान कर रही है. इतना ही नहीं भाजपा अब मीडिया पर भी लगाम लगाने के लिए मीडिया ऑब्सर्वर की बात कह रही है. यह मीडिया का भी अपमान है. इसके खिलाफ मीडिया को भी आवाज उठानी चाहिए. भाजपा अपने क्रियाकलापों से खुद को हंसी का पात्र बना रही है. ममता बनर्जी ने कहा कि बंगाल शांतिपूर्ण राज्य है.

लेकिन भाजपा हर बूथ पर केंद्रीय बल की तैनाती की मांग करके संघीय ढांचे पर हमला कर रही है. बंगाल में चुनी हुई सरकार  है. ऐसा करना संघीय ढांचे के खिलाफ है. लेकिन भाजपा की इन करतूतों से भी उसे कोई लाभ नहीं होने वाला. राज्य की जनता भाजपा को अपने वोटों से जवाब देगी. 

गौरतलब है कि बुधवार को सुश्री बनर्जी ने तृणमूल के सभी उम्मीदवारों से मुलाकात करके उनके साथ चुनाव की रणनीति पर बातचीत की. इसके बाद मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि उन्हें उनके पार्टी के लोगों पर भरोसा है. लेकिन हो सकता है कि एकाध लोग टिकट न मिलने पर दूसरी पार्टियों में जा रहे हैं लेकिन इससे तृणमूल कांग्रेस को कोई नुकसान नहीं होगा. 

भाजपा सांसद व केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो के आसनसोल से तृणमूल उम्मीदवार मुनमुन सेन के खिलाफ तथाकथित बयान पर मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा के नेताओं की ऐसी ही संस्कृति है. दरअसल बाबुल सुप्रियो अपनी हार की संभावना से डर गये हैं. राज्य में भी भाजपा के जो पुराने और मूल नेता हैं उन्हें पीछे कर दिया गया है और नये लोग सामने आ गये हैं जिनका कोई आदर्श नहीं है. 

ममता बनर्जी ने एक बार फिर कहा कि लोकसभा चुनाव के बाद भाजपा की सत्ता चली जायेगी.

 

Advertisement

Comments

Advertisement