37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

विस्फोटक सप्लाई मामले में ओडिशा से एक और गिरफ्तार

ट्रांजिट रिमांड पर कोलकाता लाया गया 1000 किलो विस्फोटक जब्त करने का मामला मामले में अब तक चार लोगों की गिरफ्तारी कोलकाता : महानगर से एक हजार किलोग्राम विस्फोटक जब्त किये जाने के मामले में कोलकाता पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है. उसका नाम सुकांत साहा बताया […]

ट्रांजिट रिमांड पर कोलकाता लाया गया

1000 किलो विस्फोटक जब्त करने का मामला
मामले में अब तक चार लोगों की गिरफ्तारी
कोलकाता : महानगर से एक हजार किलोग्राम विस्फोटक जब्त किये जाने के मामले में कोलकाता पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है. उसका नाम सुकांत साहा बताया गया है. उसे ओडिशा से गिरफ्तार किया गया है. उसे दो दिनों की ट्रांजिड रिमांड पर कोलकाता लाया गया.
मालूम हो कि इस मामले में अब तक चार लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है. सुकांत की गिरफ्तारी से पूर्व चालक इंद्रजीत भुई, खलासी पद्मलोचन दे और विस्फोटक मंगाने के आरोपी रबीउल इस्लाम की गिरफ्तारी हुई है.
कोलकाता पुलिस की एसटीएफ के अधिकारियों ने बताया कि गिरफ्तार तीन लोगों से पूछताछ के बाद पुलिस को सुकांत के बारे में पता चला और उसे गिरफ्तार किया गया. वह पूछताछ में खुद को साईं ट्रेडर्स का मालिक बताया है. अधिकारियों का मानना है कि इस मामले में और भी कुछ लोग शामिल हैं. चारो‍ं से पूछताछ की जा रही है.
विदित हो कि गत शुक्रवार की रात चितपुर थाना अंतर्गत टाला ब्रिज के निकट एक मैटाडोर (टाटा-407) से एक हजार किलोग्राम विस्फोटक पदार्थ (पोटैशियम नाइट्रेट) के साथ वाहन चालक इंद्रजीत भुई (25) और खलासी पद्मलोचन दे (31) को गिरफ्तार किया गया था. दोनों से पूछताछ के बाद तीसरे को गिरफ्तार किया गया था. तीसरा रबीउल के पास ही विस्फोटक की खेप पहुंचनेवाली थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें