36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

तृणमूल में हूं और तृणमूल में ही रहूंगा : सब्यसाची

कोलकाता : विधाननगर नगर निगम के मेयर सब्यसाची दत्त के घर भाजपा नेता मुकुल राय के जाने के बाद पार्टी बदलने के अटकलों पर रविवार को मेयर सब्यसाची दत्त ने रोक लगा दी. विधाननगर में हुई एक बैठक के बाद मीडिया से रूबरू हुए श्री दत्त कहा, मैं तृणमूल कांग्रेस में हूं और तृणमूल में […]

कोलकाता : विधाननगर नगर निगम के मेयर सब्यसाची दत्त के घर भाजपा नेता मुकुल राय के जाने के बाद पार्टी बदलने के अटकलों पर रविवार को मेयर सब्यसाची दत्त ने रोक लगा दी.
विधाननगर में हुई एक बैठक के बाद मीडिया से रूबरू हुए श्री दत्त कहा, मैं तृणमूल कांग्रेस में हूं और तृणमूल में ही रहूंगा. उस दिन मुकुल राय अचानक फोन किये थे कि सॉल्टलेक आया हूं, बहुत दिन हो गया है, एक बार तुमसे मिलने आ रहा हूं.
ऐसे में मैं मना नहीं कर सका, कोई भी आयेगा, तो मैं मना नहीं कर सकता हूं. वे आये और कुछ देर रहे. उन्होंने मेरी पत्नी से पुड़ी और आलू दम खिलाने का आग्रह किया, जिसके तैयार होने तक वह घर में रहे और मेरे संग क्रिकेट मैच देख रहे थे.
साथ ही उन्होंने पार्टी की बैठक में शामिल नहीं हो पाने पर कहा कि बैठक की पिछली रात देर तक जागे होने के कारण दूसरे दिन पार्टी की बैठक में नहीं जा पाये.
बच्चा चोरी के आरोपी में चार दिन की पुलिस हिरासत में
बर्दवान. जमालपुर थाना पुलिस ने मादक जात सामग्री खिलाकर एक शिशु चोरी के आरोप में युवक को गिरफ्तार किया. आरोपी शेख बापन जमालपुर थाना अंतर्गत नसीपुर का निवासी है. शनिवार शाम को शिशु को लेकर साईकिल से भागने के समय आराशूल गांव के निवासियों ने पकड़कर सामूहिक पिटाई की और पुलिस से हवाले कर दिया.
पीड़ित शिशु के पिता की शिकायत पर मादक सामग्री खिलाकर अपहरण करनेउ में आरोपी युवक को रविवार बर्दवान अदालत में पेश किया. जांच अफसर ने चार दिन की पुलिस हिफातज में रखने के लिए अपील की जहां सीजेएम ने अपील मंजूर कर ली.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें